उत्तराखंड सरकार के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज

उत्तराखंड सरकार के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज

प्रेषित समय :09:11:20 AM / Sat, Feb 12th, 2022

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UKSSSC द्वारा संगणक, सांख्यिकी सहायक समेत कई पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिनके लिए आवेदन की लास्ट डेट 12 फरवरी 2022 है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://recruitment.uksssconline.in पर जाकर आवेदन (UKSSSC Recruitment 2022) कर लेना चाहिए.

आयोग द्वारा कुल 93 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. जिनमें संगणक, सांख्यिकी सहायक, सहायक सांख्यिकी अधिकारी और सहायक शोध अधिकारी के पद शामिल हैं.

पदों के लिए विभिन्न विषयों में ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. शैक्षिक योग्यता संबंधी अधिक डिटेल के लिए नीचे दी जा रही नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक कर डिटेल देखें.

UKSSSC Recruitment 2022: आवेदन शुल्क

बता दें कि पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा, क्योंकि उत्तराखंड सरकार द्वारा घोषणा की गई थी कि, 31 मार्च 2022 तक भर्तियों के लिए आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

UKSSSC Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन

पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट http://recruitment.uksssconline.in पर विजिट कर उपलब्ध आवेदन पत्र भरना होगा. इसके लिए उम्मीदवारों को वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंगनबाड़ी में इन विभिन्न पदों पर बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, 8वीं, 10वीं पास करें आवेदन

DSSSB में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली में टीचर के पदों पर निकली है भर्ती

कोस्ट गार्ड में सिविलियन कैटेगरी के पदों पर नौकरियां

CISF में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

Leave a Reply