एमपी के चित्रकूट में गुप्तगोदावरी के पास पलटी बस, 35 यात्री घायल, एक की मौत

एमपी के चित्रकूट में गुप्तगोदावरी के पास पलटी बस, 35 यात्री घायल, एक की मौत

प्रेषित समय :21:12:58 PM / Sun, Feb 13th, 2022

सतना. सतना जिले में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग रही है. रविवार को जिले में फिर बड़ा हादसा हो गया जिसमें चित्रकूट नयागांव थाना अंतर्गत गुप्तगोदावरी मार्ग पर यात्री बस पलट गई. शाम साढ़े तीन से चार बजे के बीच हुए इस हादसे में जहां 35 यात्री घायल बताए जा रहे हैं तो एक महिला यात्री की मौत भी हो गई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल जानकीकुंड में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना के बाद मौके पर नयागांव थाना का पुलिस बल पहुंच गया और लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया गया है. दुर्घटना में एक महिला यात्री मुनउ पत्नी मिंटू उम्र 50 वर्ष निवासी पिथवा, अम्बेडकर नगर अकबरपुर, उत्तरप्रदेश की मृत्यु हुई है. करीब 25 यात्री मामूली चोट और 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

हादसे की सूचना पाते ही मौके पर एसडीएम पीएस त्रिपाठी, तहसीलदार नितिन झोड़, थाना प्रभारी संतोष तिवारी पहुंच गए और मोर्चा संभाला. हादसा होते ही स्थानीय लोगों ने बचाव व राहत कार्य किया, बाद में पुलिस के साथ मिलकर लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला. घटनास्थल पर सैंकड़ो लोग इक_ा हो गए और एंबुलेंस के माध्यम से लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. मौके पर कलेक्टर अनुराग वर्मा व एसपी धर्मवीर सिंह भी पहुंच गए.

आटो रिक्शा को बचाने के दौरान हुआ हादसा

प्रारंभिक जानकारी अनुसार सतना की एमपी 19 डी 1786 बस जो कि सतना से यात्रियो को लेकर चित्रकूट गई हुई थी. तभी गुप्त गोदावरी मार्ग पर सड़क में अचानक आटो आ गया जिसे बचाने के दौरान बस का पहिया फिसला और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गई. जैसे ही बस पलटी यात्रियों में चीख पुकार मच गई. कई यात्री बस की खिड़कियों से निकलने में सफल रहे जबकि एक महिला की मौत हो गई. बस सतना के मिश्र बंधु बस सर्विस की है जो कि सतना चित्रकूट मार्ग पर चलती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चित्रकूट में नंगे पैर परिक्रमा लगाई, फिर बोलीं प्रियंका- उठो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद न आयेंगे...

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को चित्रकूट रेप मामले में उम्र कैद की सजा, सजा सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे

चित्रकूट में गधों के मेला में दस लाख का बिका शाहरुख, सलमान की बोली सात लाख लगी, दीपिका भी बिकी

चित्रकूट में 5 लाख का इनामी डकैत गौरी यादव को STF ने मुठभेड़ में किया ढेर

चित्रकूट जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में चली गोलियां, मुख्तार अंसारी के करीबी मुकीम की हत्या

Leave a Reply