WhatsApp पर मिलेगा ये खास फीचर, बदल जाएगा कॉलिंग इंटरफेस

WhatsApp पर मिलेगा ये खास फीचर, बदल जाएगा कॉलिंग इंटरफेस

प्रेषित समय :15:29:55 PM / Sun, Feb 13th, 2022

नई दिल्ली. अगर आप इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप के फीचर्स में समय-समय पर बदलाव होता रहता है और इसमें फीचर्स जुड़ते रहते हैं. एक बार फिर वॉट्सऐप में कुछ नए फीचर्स  जुड़ने वाले हैं. नए अपडेट के बाद वॉट्सऐप यूजर्स का वॉयस कॉलिंग का अंदाज बदल सकता है. दरअसल, जल्द ही चुनिंदा बीटा एंड्रॉयड यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस मिलने वाला है.

वॉट्सऐप के फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट वेबबीटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक,  वॉट्सऐप मुख्य रूप से ऐप के वॉयस कॉल्स वाले फीचर के कॉलिंग इंटरफेस को बदल रहा है. अब वॉयस कॉल करते समय आप प्रोफाइल पिक्चर की जगह वॉलपेपर देखेंगे.

वेबबीटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो कॉल्स करने पर यूजर्स को एक नई डिजाइन दिखाई देगी. अगर आप वॉट्सएप पर वीडियो कॉल करते हैं तो आपको कॉल करने पर स्क्रीन पर हर पार्टीसिपेन्ट के लिए वॉयस वेवफॉर्म्स दिखाई देंगे. रिपोर्ट बताती है कि एंड्रॉयड बीटा 2.22.5.4 के लिए वॉट्सऐप अपडेट लाया है, जो चुनिंदा यूजर्स के लिए नया वॉयस कॉलिंग इंटरफेस लेकर आया है. फिलहाल वॉट्सऐप का नया इंटरफेस आईओएस (iOS) बीटा ऐप के लिए नहीं स्पॉट किया गया है. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप की तरफ से जल्द ही आईओएस यूजर्स के लिए भी अपडेट जारी किया जा सकता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वॉट्सऐप और टेलीग्राम को गोपनीय डेटा साझा करने के लिए न करें इस्तेमाल, सरकार ने जारी किए निर्देश

वॉट्सऐप पर अब आसानी से बना सकते हैं अपनी फोटो का स्टिकर्स

वॉट्सऐप ने दिया नया फीचर, अब चैट बैकअप भी होगा एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड

फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप की सर्विस ठप्प, सुबह 3 बजे हो पाई ठीक, जुकरबर्ग ने मांगी माफी

Leave a Reply