जड़ी-बूटी की आड़ में बाबा बना पुलिसवाला, संतान प्राप्ति का झांसा देकर महिला से किया रेप

जड़ी-बूटी की आड़ में बाबा बना पुलिसवाला, संतान प्राप्ति का झांसा देकर महिला से किया रेप

प्रेषित समय :13:37:22 PM / Sun, Feb 27th, 2022

रांची. झारखंड पुलिस की दामन पर एक बार फिर से दाग लगे हैं. कहा जाता है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर लोगों के पास सड़क पर उतरने के सिवा और कोई चारा नहीं बचता और यही वजह है कि सैकड़ों लोग थाने का घेराव करने और सड़क पर उतरने लगे. आक्रोशित लोगों के द्वारा जमकर हंगामा बरपाया गया. मामला रांची से जुड़ा है. दरअसल नगड़ी थाने मे पदस्थापित सिपाही रवि कुमार मिश्रा द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था.

इस घटना के बाद नगड़ी थाने के सिपाही की जमकर धुनाई कर दी गई और उसे पुलिस के हवाले किया. हालांकि मामले को बिगड़ता देख नगड़ी पुलिस ने आरोपी सिपाही को दूसरे थाने में शिफ्ट कर दिया लेकिन लोगों को लगा कि पुलिस द्वारा अपने सिपाही को बचाया जा रहा है. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे और इसे लेकर उन्होने नगड़ी थाने मे तोड़फोड़ भी की. इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी को सामने लाया जाये ताकि वो अपना इंसाफ खुद कर सके.

महिला ने ये भी बताया कि आरोपी सिपाही द्वारा उसके साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस पूरे मामले में ये बात सामने आई कि सिपाही लोगों को जड़ी बूटी देने का काम किया करता था और यही वजह रही कि महिला और उसके परिजन भी सिपाही के इसी झांसे में आ गए जिसके बाद सिपाही ने महिला को टिकरा टोली स्थित अपने घर बुलाया. सिपाही ने वहीं पर उसके साथ जबरन संबंध बनाया.

जानकारी के अनुसार महिला की शादी वर्ष 2018 में हुई थी. शादी के इतने समय के बाद भी महिला को कोई संतान नहीं थी, जिस वजह से उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने सिपाही से जड़ी बूटी देने का आग्रह किया था लेकिन आरोपी सिपाही ने जड़ी बूटी देने की बात कह महिला के परिजनों को बहलाने फुसलाने का काम किया. पूरे मामले हेडक्वार्टर 1 डीएसपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि लोगों के आरोप के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है. महिला का भी मेडिकल टेस्ट कराने की  प्रक्रिया की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में तूफान के चलते नदी में पलटी नाव, 5 और किए रेस्क्यू, 12 लोग अभी भी लापता

झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा तारीखें घोषित, जानें कब से होंगे एग्जाम

मानव तस्करी की शिकार झारखंड की 5 बच्चियों और 1 बालक को दिल्ली से कराया गया मुक्त

झारखंड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 लाख के इनामी माओवादी बलराम उरांव सहित 9 नक्सली हुए गिरफ्तार

झारखंड में जल्द होंगे पंचायत चुनाव! तैयारियां तेज, 23 से होगी ट्रेनिंग

Leave a Reply