नोकिया ने लॉन्च किया 8GB RAM के साथ अपना पहला लैपटॉप

नोकिया ने लॉन्च किया 8GB RAM के साथ अपना पहला लैपटॉप

प्रेषित समय :10:51:08 AM / Sun, Feb 27th, 2022

नोकिया ने ऑफ ग्लोबल के साथ मिलकर अपना पहला लैपटॉप लॉन्च किया है. OFF ब्रांड ने लैपटॉप के डिजाइन और बिक्री के लिए नोकिया के साथ एक समझौता किया है. OFF Global ने इस साझेदारी के तहत अपना पहले लैपटॉप Nokia PureBook की रेंज लॉन्च की है. इस सीरीज का लैपटॉप Nokia PureBook Pro में फुल एचडी स्क्रीन दी गई है. इसमें 12वीं जनरेशन का Intel i3 प्रोसेसर लगाया गया है. नोकिया का दावा है कि लैपटॉप बेहद स्लीक है. नोकिया प्योरबुक प्रो  एक ऐसा लैपटॉप है जिसके माध्यम से आप अपना निजी और प्रोफेशनल, दोनों काम कर सकते हैं. इस लैपटॉप की कीमत 699 यूरो तय की गई है. भारतीय मुद्रा में इस लैपटॉप की कीमत लगभग 59,000 रुपये है.

फुल एचडी IPS डिस्प्ले

Nokia PureBook Pro लैपटॉप 8GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से लैपटॉप की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. लैपटॉप में फुल एचडी IPS डिस्प्ले और 2 मेगापिक्सल का HD डिस्प्ले है. नोकिया प्योरबुक प्रो लैपटॉप चार रंग नीले, डार्क ग्रे, लाल और सिल्वर में उपलब्ध है. 15.6 इंच वाले लैपटॉप का वजन 1.7 किलोग्राम है और इसमें 57wh की बैटरी दी गई है. 17.3 इंच वाले लैपटॉप का वजन 2.5 किलोग्राम है और इसमें 67wh बैटरी मिलती है.

Nokia PureBook Pro के फीचर्स

Nokia PureBook Pro लैपटॉप को दो साइज 15.6 इंच और 17.3 इंच वैरिएंट में लॉन्च किया गकया है. नए लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं. इस लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड और फिंगरप्रिंट रीडर दिया हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोकिया T20 लॉन्च, 8200mAh की जानदार बैटरी, जानिए बाकी फीचर्स

2,799 रुपए में नोकिया ने मार्केट में लॉन्च किया ये धमाकेदार फोन

क्वाड रियर कैमरे के साथ नोकिया ने उतारा नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Nokia G20

नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

Leave a Reply