पूर्व धुरंधर क्रिकेटर विनोद कांबली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में वाहन चलाने का मामला

पूर्व धुरंधर क्रिकेटर विनोद कांबली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में वाहन चलाने का मामला

प्रेषित समय :20:30:24 PM / Sun, Feb 27th, 2022

मुंबई. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को मुंबई पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. मुंबई के बांद्रा में विनोद कांबली ने नशे में ड्राइविंग करते हुए एक कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया. हालांकि, बाद में विनोद कांबली को बेल मिल गई.

जानकारी के मुताबिक, 50 साल के विनोद कांबली शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे. उनके खिलाफ एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी, आरोप था कि नशे में उन्होंने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी थी. बांद्रा पुलिस स्टेशन ने इसी के बाद विनोद कांबली को गिरफ्तार कर लिया था. विनोद कांबली ने अपनी गाड़ी को सोसाइटी के गेट में भी ठोक दिया था.

भारत के लिए विनोद कांबली ने 107 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 32 की औसत से 2477 रन बनाए हैं. विनोद कांबली के नाम 2 शतक और 14 अर्धशतक दर्ज हैं. जबकि 17 टेस्ट मैच में उन्होंने 54 की औसत से 1084 रन बनाए, जिसमें चार शतक शामिल हैं.

अगर घरेलू क्रिकेट की बात करें तो विनोद कांबली का रिकॉर्ड काफी शानदार है. उन्होंने 129 फर्स्ट क्लास मैच में 9965 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका औसत 59.67 का रहा है. घरेलू क्रिकेट में विनोद कांबली के नाम 34 शतक दर्ज हैं. विनोद कांबली ने भारत के लिए आखिरी मैच 29 अक्टूबर, 2000 को खेला था.

साइबर क्राइम का भी हुए थे शिकार

अभी कुछ वक्त पहले भी विनोद कांबली सुर्खियों में आए थे, जब वह एक साइबर धांधली के शिकार हो गए थे. केवाईसी अपडेट के नाम पर एक ठग ने खुद को बैंक कर्मचारी बताया और विनोद कांबली को करीब सवा लाख रुपये का चूना लगा दिया. विनोद कांबली ने इस मामले को लेकर बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद साइबर टीम ने इसमें एक्शन लिया. विनोद कांबली को बाद में ये रकम वापस मिल गई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूक्रेन से लौटे 219 भारतीय नागरिक, मुंबई में उतरा विशेष प्लेन, सरकार का जताया आभार

भारतीयों के साथ रोमानिया से मुंबई के लिए रवाना हुई पहली उड़ान, भारत सरकार कर रही निगरानी

मुंबई में 2 मार्च से खुलेंगे प्री-प्राइमरी से 12वीं तक के स्कूल, BMC ने जारी की नई SOP

Leave a Reply