Lenovo का धांसू टैब, दमदार डिस्प्ले के साथ जबरदस्त बैटरी

Lenovo का धांसू टैब, दमदार डिस्प्ले के साथ जबरदस्त बैटरी

प्रेषित समय :09:24:46 AM / Tue, Mar 1st, 2022

लेनोवो ने अपना नया टैब Lenovo Tab M10 Plus 3rd Generation लॉन्च किया है. यह टैब बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया. 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस टैब की शुरुआती कीमत 249 यूरो यानी करीब 20,900 रुपये है. इस टैब की बिक्री अगले महीने अप्रैल में शुरू की जाएगी.

Lenovo Tab M10 Plus टैब में 2K रेजॉलूशन के साथ 10.61 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया हुआ है. डिस्प्ले 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डॉल्बी ऐटमॉस साउंड और 7700mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. दमदार साउंड के लिए इसमें कंपनी क्वॉड स्पीकर के साथ डॉल्बी ऐटमॉस साउंड सपोर्ट मिलता है.

लेनोवो के इस टैब में 6जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज दी गई है. टैब के वाई-फाई मॉडल में मीडियाटेक G80 चिपसेट और LTE + Wi-Fi वेरियंट में स्नैपड्रैगन 680 4G प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी इस टैब में Precision Pen 2 भी ऑफर कर रही है. यह टैब ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है.

लेनोवो के इस टैबलेट से आप अच्छी फोटोग्राफी भी कर सकते हैं. टैब के रियर में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है.टैब का वजन 465 ग्राम है और यह दो खूबसूरत रंग फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे में लॉन्च किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में 11वीं और 12वीं के छात्रों को फ्री में दिए जाएंगे टैबलेट: सीएम खट्टर

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 के डिस्प्ले नॉच में दो जबरदस्त कैमरा

सीएम योगी का ऐलान: अगले माह से युवाओं को मुफ्त दिये जायेंगे लैपटॉप और टैबलेट

योगी सरकार की बड़ी पहल: एक लाख स्किल्ड वर्कर्स को निशुल्क देगी टैबलेट

उत्तराखंड सीएम के बड़े ऐलान: भू-कानून पर बनेगी कमेटी, 1 लाख स्टूडेंट्स को मिलेगा फ्री टैब

Leave a Reply