लावा ने भारत में लॉन्च किया ऑनलाईन एक्सक्लुज़िव स्मार्टफोन X2

लावा ने भारत में लॉन्च किया ऑनलाईन एक्सक्लुज़िव स्मार्टफोन X2

प्रेषित समय :18:16:25 PM / Fri, Mar 4th, 2022

मुम्बई: अग्रणी भारतीय मोबाइल फोन कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपनी नई X सीरीज़ के तहत ऑनलाईन एक्सक्लुज़िव स्मार्टफोन- लावा X2 के लॉन्च की घोषणा की है. यह एमज़ॉन स्पेशल मॉडल उपभोक्ताओं के खरीददारी के व्यवहार को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है, जो तेज़ी से ई-कॉमर्स की ओर रूख कर रहे हैं. लावा X2 पहला भारतीय स्मार्टफोन है जो मात्र रु 6599 की कीमत पर मीडिया टेक ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है.* वर्तमान में यह स्मार्टफोन रु 6599 की डिस्काउन्टेड कीमत पर एमज़ॉन पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. लावा X2 कई फीचर्स जैसे बड़ा डिस्प्ले, शानदार साउण्ड, ज़्यादा सिक्योरिटी, मजबूत डिज़ाइन, लम्बी चलने वाली बैटरी के साथ आता है. इन सभी फीचर्स के साथ यह कम बजट में भी बेहतरीन परफोर्मेन्स देता है. एमज़ॉन के अलावा यह फोन लावा ई-स्टोर पर भी खरीद के लिए उपलब्ध होगा.

 लावा X2 बड़े 6.5’’ HD+ IPS नॉच डिस्प्ले, 20:9 आस्पेक्ट रेशो के साथ आता है जो यूज़र को शानदार व्यूइंग और बेहतरीन साउण्ड का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है. उपभोक्ता नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट का लुत्फ़ उठा सकें, इसे लिए यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है. लावा X2 मीडिया टेक हेलियो ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ शानदार परफोर्मेन्स देता है. सिक्योरिटी की बात करें तो स्मार्टफोन बिजली जैसे तेज़ फिंगरप्रिन्ट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है. लावा X2 उन लोगों को भी खूब लुभाएगा जो फोटोग्राफी के शौकीन हैं. क्योंकि इतने कम बजट में भी इसका 8 एमपी ड्यूल रियर कैमरा और 5 एमपी सेल्फी कैमरा बेहतरीन तस्वीरें लेते हैं.

लॉन्च के अवसर पर तेजिन्दर सिंह, हैड-प्रोडक्ट- लावा इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘हमने पाया है कि उपभोक्ताओं की खरीददारी का तरीका पूरी तरह से बदल रहा है. आज ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ता अपने गैजेट्स ऑनलाईन खरीदना पसंद कर रहे हैं. इसी बदलते रूझान को ध्यान में रखते हुए हम स्मार्टफोन्स की ऑनलाईन एक्सक्लुज़िव X-सीरीज़ लेकर आए हैं. लावा X2 इस सीरीज़ का पहला फोन है जिसे उन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है जो बजट में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. यह स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स जैसे फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, फेस अनलॉक, बड़ी बैटरी और बड़े HD+ IPS डिस्प्ले के साथ आता है.’

कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन ब्लूटुथ वर्ज़न 5.0, वायफाय, ड्यूल 4 जी सिम सपोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, टाईप सी चार्जिंग पोर्ट और ओटजी सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा फोन के साथ मुफ्त प्रोटेक्टिव कवर भी उपलब्ध है.

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड एक अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो 20 से अधिक देशों में अपनी गतिविधियों का संचालन करती है. कंपनी इंटरनेशनल बाज़ार में तेज़ी से विकसित हो रही है और अपने संचालन के कई देशों में पहले से शीर्ष पायदान पर अपने आप को स्थापित कर चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply