सलमान खान संग गुपचुप शादी की अफवाहों पर सोनाक्षी सिन्हा का फूटा गुस्सा, बोलीं- आप इतने बेवकूफ हैं

सलमान खान संग गुपचुप शादी की अफवाहों पर सोनाक्षी सिन्हा का फूटा गुस्सा, बोलीं- आप इतने बेवकूफ हैं

प्रेषित समय :08:46:42 AM / Sat, Mar 5th, 2022

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें दोनों एक्टर्स एक-दूजे को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे थे. वायरल फोटो पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और सलमान खान की वायरल तस्वीर पर कहा, क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि असली और एडिट की गई फोटो में अंतर न बता पाएं. साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाले तीन इमोजी भी यूज किए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान खान एक्ट्रेस के हाथों में अंगूठी पहना रहे हैं. सलमान जहां व्हाइट कलर की शर्ट और बीज कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रेडिशनल रेड कलर की साड़ी कैरी की है. इतना ही नहीं सोनाक्षी ने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. सोनाक्षी सिन्हा वायरल तस्वीर में मांग में सिंदूर तक लगाए हुए दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीर को लेकर नेटीजन्स ये अनुमान लगा रहे थे कि एक्टर्स ने दुबई में शादी कर ली है. वहीं कुछ का कहना था कि सोनाक्षी और सलमान ने मुंबई में गुपचुप शादी रचा ली है.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. दबंग के सभी पार्ट्स में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी दमदार एक्टिंग को दिखाया है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डबल एक्सएल फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ दिखाई देंगी. साथ ही एक्ट्रेस रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ फिल्म ककुड़ा के लिए भी काम कर रही हैं.

सलमान खान के वर्कफ्रंट को देखें तो एक्टर इन दिनों टाइगर 3 को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. फिल्म में वह कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे. वहीं एक्टर ने फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की रिलीज के लिए साल 2023 की डेट भी फाइनल कर दी है. फिल्म में वह पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सलमान खान को सांप ने काटा, यह है उनकी हालत, फैंस चिंतित

सलमान खान बनाएंगे बजरंगी भाईजान का सीक्वल, इस मशहूर डायरेक्टर के पिता लिखेंगे स्टोरी

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार को हो रही है रिलीज

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने पहुंचे सलमान खान

शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

Leave a Reply