खिलौने वाले हवाई जहाज को 28 साल की महिला ने बना लिया अपना बॉयफ्रेंड

खिलौने वाले हवाई जहाज को 28 साल की महिला ने बना लिया अपना बॉयफ्रेंड

प्रेषित समय :10:04:34 AM / Sun, Mar 6th, 2022

दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग हैं जिनकी पंसद-नापसंद भी एक दूसरे से अलग होती है. किसी को भौतिक चीजों से प्यार होता है तो कोई इंसानी जज्बातों से प्यार करता है. कोई इंसान के बाहरी दिखावे से प्यार करता है तो कोई किसी के सच्चे दिल को पसंद करता है. मगर हंगरी की एक महिला इंसान नहीं, एक खिलौने से प्यार करने लगी है. ये प्यार खिलौने और इंसान जैसा नहीं, प्रेमी-प्रेमिका जैसा प्यार है.

बूडापेस्ट की रहने वाली 28 साल की सैंड्रा को एक टॉय प्लेन से प्यार हो गया है. इस प्लेन को वो प्यार से Luffancs कहती है. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने इसी साल जनवरी में 60 हजार रुपये का खिलौना खरीदा था और उससे वो प्यार करने लगी. हैरानी की बात ये है कि वो खिलौने वाले हवाई जहाज के लिए बचपन से पागल रहती थी. जब वो 3 साल की थी तब भी कई प्लेन खरीदती थी.

प्लेन से प्यार करे चलते एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ गई महिला

रिपोर्ट्स की मानें तो सैंड्रा अपने साथ प्लेन को बिस्तर पर लेकर ही सोती है और सुबह-शाम उसे किस करती रहती है. प्लेन के प्रति अपने प्यार के चलते सैंड्रा ने साल 2021 में एविएशन इंडस्ट्री में नौकरी तलाश ली थी. अब वो अपने मनपंसद प्लेन्स के साथ और भी ज्यादा वक्त बिताती हैं. सैंड्रा के पहले के पार्टनर्स को उनके प्लेन के प्रति प्यार से कभी एतराज नहीं हुआ मगर पिछले साल जब उनका ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने तय किया कि वो इंसान के साथ नहीं, खिलौने वाले प्लेन के साथ रिलेशनशिप स्थापित करेंगी.

प्लेन के साथ रोमांस करती है महिला

जैम प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता क्यों उन्हें लूफैंक्स से इतना प्यार है मगर वो उससे बेहिसाब प्यार करती हैं. उन्होंने कहा कि प्लेन खूबसूरत है और उनका सोलमेट है. उन्होंने बताया कि सुबह सोकर उठने पर वो सबसे पहले अपने प्लेन को देखती हैं और सोने जाने के वक्त रात में आखिरी बार उसे ही देखती हैं. सैंड्रा ने बेबाकी से ये भी कहा कि प्लेन के साथ रोमांस भी करती हैं और काफी इंटिमेट मोमेंट भी शेयर करती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉयफ्रेंड को आती थी पूर्व प्रेमिका की याद, गर्लफ्रेंड ने वायरल कर दी लड़की की नग्न तस्वीर

बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की मां बनी काइली जेनर

बॉयफ्रेंड संग रिहाना की डिनर डेट, रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ स्पॉट हुआ कपल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

छात्रा का उसकी सहेली, बॉयफ्रेंड ने साजिश रचकर कराया बलात्कार, फिर कराया गर्भपात

पाकिस्तान की विधायक का बॉयफ्रेंड के साथ कथित अश्लील वीडियो हो गया लीक, मचा हंगामा

Leave a Reply