कोलकाता में पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई बांग्ला फिल्म अभिनेत्री

कोलकाता में पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई बांग्ला फिल्म अभिनेत्री

प्रेषित समय :12:24:45 PM / Sun, Mar 13th, 2022

कोलकाता. कोलकाता में एक चौंकाने वाली घटना घटी है. साल्टलेक में चल रहे कोलकाता पुस्तक मेला 2022 के परिसर से शनिवार को एक महिला को पॉकेटमारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार महिला का नाम रूपा दत्ता है. उसे बिधाननगर उत्तर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि गिरफ्तार महिला बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-पहचानी अभिनेत्री हैं. अभिनेत्री के नाम का खुलासा होने के बाद पुलिस हतप्रभ है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि टॉलीवुड की इस नायिका आखिर पुस्तक मेले में पॉकेटमारी क्यों कर रही थी. पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुस्तक मेले में गश्त के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला को कूड़ेदान में बैग फेंकते हुए देखा. उस समय उनसे पूछा गया कि वह यह बैग वहां क्यों फेंक कर जा रही हैं ? लेकिन पुलिस के सवाल का वह जवाब नहीं दे सकती. पुलिस को संदेह हुआ और पूछताछ शुरू की. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद पुलिस महिला को लेकर आई और उसके बैग की तलाशी ली गई. तलाश के दौरान देखा गया है कि उस महिला के बैग में कई पर्स हैं. इसमें बहुत पैसा है. पुलिस संदेह के आधार पर महिला को पूछताछ के लिए बिधान नगर उत्तर थाना लाया गयी, लेकिन वह इस बात का सही जवाब नहीं दे सकी कि उसके पास इतने पर्स कैसे आए. आखिरकार पूछताछ के दौरान महिला ने कबूल किया कि वह अलग-अलग मेलों, बड़े आयोजनों, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाया करती थी और पॉकेटमारी करती थी. कल उसके बैग से करीब 75 हजार रुपये बरामद किए गए.

अभिनेत्री ने टेलीविजन की कई सीरियलों में किया है काम- लेकिन पुलिस तब हतप्रभ रह गयी, जब उन्हें पता चला कि महिला एक अभिनेत्री है. उन्होंने टेली वर्ल्ड के कई सीरियलों में काम किया है. रूपा ने विभिन्न मेलों में बड़े हाईफाइ कार्यक्रमों में भाग लिया है. उसके पास से जो डायरी बरामद हुई. उसमें उसका हिसाब था कि उसने कितना पैसा कब कहा से लिया था, लेकिन वह ऐसा क्यों कर रही थी. इसकी जांच की जा रही है. हालांकि, पुलिस को शक है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता किसी बड़े गैंग की हिस्सा है. पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू की है. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत की फरियाद की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply