एयरटेल, वोडाफोन आइडिया से 100 रुपये सस्ता जियो का प्लान

एयरटेल, वोडाफोन आइडिया से 100 रुपये सस्ता जियो का प्लान

प्रेषित समय :11:17:45 AM / Mon, Mar 14th, 2022

पिछले साल दिसंबर में प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ जाने के बाद से प्रीपेड और पोस्टपेड की कीमतों में ज्यादा फर्क नहीं रह गया है। तीनों टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो, वोडाफोन आइडिया और एयरटेल ₹500 से कम वाले पोस्टपेड प्लान ऑफर करती हैं। जो सुविधा एयरटेल और वोडाफोन आइडिया अपने ₹499 वाले पोस्टपेड प्लान में ऑफर करती हैं, रिलायंस जिओ के पास इसी तरह का प्लान मात्र ₹399 में उपलब्ध है। यहां हम इन तीनों ही पोस्टपेड प्लांस की तुलना करने वाले हैं।
Airtel का 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान
एयरटेल के ₹499 महीना वाले प्लान में आपको 75 जीबी डेटा दिया जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भेजने की सुविधा भी है। इसके अलावा 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ विंक म्यूजिक, फ्री हेलोटयून्स, और एयरटेल सिक्योर जैसे सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं।
vodafone-idea का प्लान भी लगभग एयरटेल जैसा ही है। इसमें भी हर महीने 75 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भेजने की सुविधा है। इसके अलावा 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ हंगामा2 म्यूजिक (6 महीने) और Vi movies and TV का सब्सक्रिप्शन मिलता है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply