सपा एमएलए की जीत पर समर्थकों ने निकाला जुलूस, लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

सपा एमएलए की जीत पर समर्थकों ने निकाला जुलूस, लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

प्रेषित समय :12:27:58 PM / Mon, Mar 14th, 2022

बरेली. की भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम के जीतने के बाद निकाले गए जशन जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो बरेली के थाना क्षेत्र हाफिजगंज के रिठौरा का बताया जा रहा है. हिंदू संगठन के नेताओं का आरोप है कि वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द कहे गए है और साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. हिंदू संगठन ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही अपशब्दों के साथ पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट की गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडिया की सत्यता परखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की वीडियो की कार्रवाई कराने के लिए विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष की तरफ से थाना हाफिजगंज में तहरीर दी गई है. विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों में जाकर थाने में तहरीर दी और नारे लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. जिलाध्यक्ष नीरज पटेल की ओर से तीन दर्जन से अधिक लोगों की नामजद दी गई तहरीर में कहा गया है.

विधानसभा चुनाव की मतगणना के बाद नगर पंचायत रिठौरा में भोजीपुरा विधायक समर्थकों ने जुलूस निकाला था. मतगणना के बाद जुलूस निकाला गया. जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने के साथ ही देश विरोधी नारे लगाए जाने के साथ ही इस्लामिक धार्मिक स्थलों से बिना अनुमति आधा दर्जन लाउडस्पीकर लगाकर हिन्दू विरोधी कैसेट बजाकर नगर की फिजा खराब करने का प्रयास किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तरप्रदेश सरकार ने 10 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन, घर-घर जा रही कोरोना टीम

Leave a Reply