मेडिकल इमरजेंसी के चलते भुवनेश्वर डायवर्ट हुई AirAsia की बेंगलुरु-कोलकाता फ्लाइट, लेकिन नहीं बच सकी यात्री की जान

मेडिकल इमरजेंसी के चलते भुवनेश्वर डायवर्ट हुई AirAsia की बेंगलुरु-कोलकाता फ्लाइट, लेकिन नहीं बच सकी यात्री की जान

प्रेषित समय :15:24:00 PM / Mon, Mar 14th, 2022

भुवनेश्वर. एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ने पर एयर एशिया बेंगलुरु-कोलकाता फ्लाइट को भुवनेश्वर की ओर मोड़ दिया गया और ओडिशा के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. फ्लाइट को सुबह 7:56 बजे भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर उतारा गया. इसके बाद, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए एक एंबुलेंस भेजी. हालांकि तमाम कोशिशों के बाद भी बीमार यात्री को बचाया नहीं जा सका.

डॉक्टरों ने बताया कि 27 वर्षीय मरीज हबीबुर खान की कैपिटल हॉस्पिटल में मौत हो गई. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “एक मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति में, एयरएशिया बेंगलुरु-कोलकाता फ्लाइट को भुवनेश्वर डायवर्ट किया गया और सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. आधे घंटे बाद इस फ्लाइट ने भुवनेश्वर एयरपोर्ट से अपने तय गंतव्य की ओर फिर से उड़ान भरी.

जिस यात्री की तबीयत खराब हुई वह इलाज के लिए बेंगलुरु आया था और पश्चिम बंगाल में अपने गृहनगर कोलकाता वापस जा रहा था. एयरएशिया ने एक बयान में कहा, रविवार, 13 मार्च को फ्लाइट नंबर i5-2472 में एक यात्री ने उड़ान के दौरान मेडिकल इमरजेंसी की सूचना दी. एयरलाइन क्रू की ओर से यात्री को तुरंत मेडिकल अटेंशन दिया गया. उड़ान को भुवनेश्वर के लिए डायवर्ट कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भुवनेश्वर: 2000 वर्ष पुराने लेख के जरिए जानें आपके देखने के लिए और क्या छिपा है

भारी बारिश ने जगन्नाथ पुरी में 87 साल का, भुवनेश्वर में 63 वर्ष का रिकॉर्ड तोड़ा

दीपक चाहर-भुवनेश्वर के दम पर टीम इंडिया ने 3 विकेट से दर्ज की रोमांचक जीत

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को आइसीसी ने चुना प्लेयर ऑफ द मंथ, पंत और अश्विन भी चुने गए थे बेस्ट खिलाड़ी

Leave a Reply