कनिका कपूर करने वाली हैं दूसरी शादी? एनआरआई के साथ जोड़ा जा रहा नाम

कनिका कपूर करने वाली हैं दूसरी शादी? एनआरआई के साथ जोड़ा जा रहा नाम

प्रेषित समय :09:13:49 AM / Tue, Mar 15th, 2022

कनिका कपूर बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं. उनकी आवाज के लोग दीवाने हैं. वह आए दिन अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी दूसरे टॉपिक पर हो रही है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कनिका कपूर की दूसरी शादी की अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसी खबर चल रही है कि कनिका कपूर एक बिजनेसमैन गौतम से शादी करने वाली हैं, जो एक एनआरआई हैं.

कनिका कपूर और गौतम पिछले 6 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लंदन में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक ऐसी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि कनिका और गौतम की मुलाकात कैसी हुई, बस यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी म्यूजिक टूर पर मिले होंगे.

बता दें, कनिका की पहली शादी राज चंडोक से साल 1997 में हुई थी, लेकिन दोनों की ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई. कनिका और राज दोनों साल 2012 में ही अलग हो गए. उसके बाद से कनिका सिंगल मदर बनकर अपने तीन बच्चों की परविश कर रही हैं.  वहीं, जब कनिका से ईटाइम्स ने उनकी दूसरी शादी पर सवाल किए, तो सिंगर ने इसका कोई जवाब देना उचित नहीं समझा. उन्होंने सिर्फ हाथ जोड़ने वाला और स्माइल वाला इमोजी भेजा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply