तेलंगाना में ‘The Kashmir Files’ को लेकर बवाल, लगे ‘पाकिस्‍तान ज‍िंदाबाद’ के नारे

तेलंगाना में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बवाल, लगे ‘पाकिस्‍तान ज‍िंदाबाद’ के नारे

प्रेषित समय :12:21:52 PM / Sun, Mar 20th, 2022

आदिलाबाद. तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के नटराज थिएटर में हाल ही में र‍िलीज हुई बॉलीवुड फिल्‍म ‘द कश्मीर फाइल्स’  को व‍िवाद हो गया है. दरअसल, जब फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग हो रही थी, तब ‘पाकिस्‍तान ज‍िंदाबाद’ का नारा लगाने के आरोप में दो लोगों को पीटा गया है. इस बात की सूचना स्‍थानीय पुलि‍स ने दी है. पुलि‍स ने बताया कि दोनों लोग स्पष्ट रूप से नशे में थे और उन्होंने कथित तौर पर ये नारे लगाए हैं. पुल‍िस जब थियेटर पहुंची, तब तक स्थिति सामान्य हो चुकी थी और पीटने वाले बदमाश वहां से भाग चुके थे.

बताया जा रहा है कि थिएटर में मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर दोनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन दोनों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना को लेकर आद‍िलाबाद के एसपी उदय कुमार रेड्डी ने कहा कि मामले की पुष्टि की जा रही है. अभी तक किसी की ओर से भी औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. ऐसा लग रहा है कि माहौल खराब करने के लिए जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी जारी हुआ है, जहां देखा जा सकता है कि हॉल के अंदर नारे लगाने की वजह से मारपीट हुई.

फिल्म को मिल रही लोकप्रियता को देखते हुए कई राज्यों में इसे टैक्स-फ्री कर दिया गया है. हालांकि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ तौर पर कह दिया है कि सूबे में फिल्म को टैक्स-फ्री नहीं किया जाएगा. सीएम ने कहा था कि किसी को भी सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखने की जरूरत नहीं है. ऐसी फिल्में जानबूझकर बनाई गई हैं, ताकि नफरत फैले और हिंसा हो. उन्होंने कहा कि यह बनावटी कहानी है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply