रियलिटी शो लॉक-अप से रेसलर बबीता फोगाट हुईं बाहर

रियलिटी शो लॉक-अप से रेसलर बबीता फोगाट हुईं बाहर

प्रेषित समय :11:55:29 AM / Mon, Mar 21st, 2022

रियलिटी शो ‘लॉक-अप’ से रेसलर बबिता फोगाट शो से बाहर हो गईं हैं. करणवीर और बबिता दोनों इस हफ्ते ‘बॉटम टू’ में शामिल हुए थे. लेकिन काफी कंटेस्टेंट्स का मानना था कि बबिता फोगाट इस हफ्ते शो से बाहर हो जाएंगी. आखिरकार जनता ने दिए हुआ फैसला कंगना रनौत ने सभी को सुनाया और करणवीर से कम वोट्स मिलने की वजह से बबिता शो से बाहर हो गईं. कंगना रनौतने जाते हुए उनसे कहा कि “बबिता जी, आपने इस रियलिटी शो के टास्क तो समझ लिए लेकिन यह रियलिटी शो, यह गेम क्या है, वह शायद आप समझ नहीं पाएं.”

कंगना ने बबिता फोगाट से यही भी पूछा कि ‘क्या वह उनकी बात से सहमत हैं ?’ बबिता ने कंगना ने पूछे हुए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “जहां तक गेम समझने की बात हैं तो मैं यह कहना चाहूंगी कि असल जिंदगी में मैं जो हूं वही मैं इस खेल में भी थी और वही बॉन्डिंग मैंने इस जेल में बनाने की कोशिश की, यहां के लोगों को समझने की कोशिश की. मैंने अपनी तरफ से बेस्ट दिया है. लेकिन शायद कही कमी रह गई होगी और मैं उस बात को मानती भी हूं. अगर मेरे से कुछ कमी रह गई होगी तो मैं आगे जिंदगी में उस में सुधार करने की कोशिश करूंगी.”

कंगना ने बबिता से कहा कि देखिए कमी तो आप में कुछ नहीं है, ऐसा नहीं है कि आप किसी चीज को समझती नहीं है. या फिर यहां पर जो पूरा माहौल है इस में आप एडजस्ट नहीं हो पा रही है. आपने यह सफर काफी एन्जॉय भी किया और आपके साथी लोगों के साथ आपने काफी बातें भी की. अपने टास्क में काफी योगदान दिया. लेकिन जो मैंने शुरू से ही महसूस किया था कि ‘इमोशनल योगदान’ यहां कम लगा. वही चीज इस शो को ड्रामा के साथ साथ एक विनर भी देती थी.”

आगे कंगना ने बबिता फोगाट से कहा कि “दर्शकों को फिजिकल टास्क में तो अपने एंगेज रखा लेकिन इमोशनल और मेन्टल लेवल पर ऑडियंस से कनेक्ट नहीं बना पाईं.” कंगना ने कहा कि मैं यह मानती हूं कि “अपने आप को बचाकर रखना गलत हुआ, बबिता जी आप तो बिलकुल खर्च ही नहीं हुए यहां पर.” हालांकि बबिता का मानना था कि उन्होंने अपनी तरफ से कोशिश की थी. कंगना ने उन्हें कहां कि मैंने एक एथलिट की भूमिका निभाईं थी और आप तो बड़ी स्पोर्ट्समैन हो, तो मैं एक बात कहना चाहती हूं कि आप बड़ी मस्तमौला हो.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

‘लॉकअप’ मुझे फैंस से जुड़ने का मौका देगा-कंगना राणावत

Leave a Reply