उर्फी जावेद ने हाई हील्स पहनकर सड़क किनारे लगाईं दौड़

उर्फी जावेद ने हाई हील्स पहनकर सड़क किनारे लगाईं दौड़

प्रेषित समय :09:37:25 AM / Tue, Mar 22nd, 2022

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, अब आप सोच रहे होंगे कि उर्फी जावेद ने ऐसा क्या कर दिया, जिसे देख यूजर्स सोशल मीडिया पर हैरान हो रहे हैं. दरअसल, इस वायरल हो रहे वीडियो में आप उर्फी जावेद को हाई हील्स में सड़क किनारे दौड़ लगाते देख सकते हैं. उर्फी इन इस वीडियो में पिंक बैकलेस टॉप पहनता हुआ है और वह पैरों में उनके हाई हील्स नजर आ रहे हैं. उर्फी वीडियो में यह कह रही हैं कि वह हाई हील्स पहनकर दौड़ सकती हैं और ऐसा उन्होंने किया भी. वीडियो में उर्फी हाई हील्स में गजब का दौड़ लगाती दिखीं.  

उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनके चाहने वाले लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और पहली बार ऐसा देखने को मिला है कि उनके किसी वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आए हैं. जी हैं, उर्फी द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए उनके इस वीडियो को महज 12 घंटे के अंदर 5 लाख 13 व्यूज अब तक आ चुके हैं.

वहीं, कुछ लोग उर्फी के वीडियो पर निगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि उर्फी को इस वीडियो बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी होगी, मतलब वह कई बार गिरी होंगी, तब जाकर वह इस वीडियो को बनाने में सफल रही होंगी. बता दें, उर्फी जावेद अच्छे से जानती हैं कि लाइम लाइट में रहने के लिए उन्हें क्या करना है. वह अपने ड्रेसिंस सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल भी हो जाया करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply