मीडिया रिपोर्ट! मुख्यमंत्री बने धामी, उत्तराखंडी टोपी में आए मोदी, लेकिन तालियां ले गए... बुलडोजर बाबा?

मीडिया रिपोर्ट! मुख्यमंत्री बने धामी, उत्तराखंडी टोपी में आए मोदी, लेकिन तालियां ले गए... बुलडोजर बाबा?

प्रेषित समय :08:54:55 AM / Thu, Mar 24th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. यूपी के सीएम योगी का सियासी कद पीएम मोदी के सापेक्ष लगातार बढ़ रहा है, यह एक बार फिर उत्तराखंड में नजर आया? मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी, उत्तराखंडी टोपी में आए मोदी, लेकिन तालियां ले गए बुल्डोजर बाबा, रिपोर्ट में एनबीटी लिखता है- उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बुधवार को शपथ ग्रहण पुष्कर सिंह धामी का था, लेकिन नारे बुलडोजर बाबा के गूंज रहे थे, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर लोगों में जबरदस्त जोश दिखाई दिया, योगी जैसे ही मंच पर आए उनके समर्थन में नारे गूंजने लगे, योगी ने भी मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया!
उत्तराखंड में लोकप्रिय हैं सीएम योगी में बताया गया कि- लेकिन, इन सबके बीच जलवा योगी का ही था, शपथग्रहण में आई भीड़ योगी के समर्थन में नारेबाजी करती रही, मंच पर बैठे हुए योगी भी मुस्कुराते हुए भीड़ के इस प्यार को स्वीकार करते रहे, योगी आदित्यनाथ मूल रूप से उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं, पौड़ी जिले के यमकेश्वर में उनका पैतृक गांव है, योगी उत्तराखंड में भी काफी लोकप्रिय हैं!
सबसे दिलचस्प बात यह है कि- हार जाने के बावजूद, पुष्कर सिंह धामी को फिर से मुख्यमंत्री बना दिया गया है?  
सीएम धामी के साथ सतपाल महाराज समेत कुल आठ कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली!
पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी का पूरा हाईकमान देहरादून में मौजूद था, जाहिर है, इसका मकसद शक्ति प्रदर्शन ही था?
सियासी सयानों का मानना है कि बोनसाई पॉलिटिक्स के दौर में हारे हुए और कमजोर नेता केंद्रीय नेतृत्व की पहली पसंद बने हुए हैं!
वर्तमान राजनीति के पतन को प्रमुख कार्टूनिस्ट शेखर गुरेरा कुछ इस तरह से देखते हैं....
https://twitter.com/GureraShekhar/status/1506687565784825856
साहेब! अपने शत्रु को अपने से छोटा कभी मत समझना?
https://twitter.com/Pradeep80032145/status/1506134398554443781

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply