कंगना रनौत ने खादी साड़ी पहन फैशन शो में बिखेरा जलवा

कंगना रनौत ने खादी साड़ी पहन फैशन शो में बिखेरा जलवा

प्रेषित समय :09:10:53 AM / Sat, Mar 26th, 2022

कंगना रनौत ने हमेशा ही साड़ी के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. वे साड़ी में काफी ग्रेसफुल लगती हैं. हाल में एक्ट्रेस को एक फैशन शो में देखा गया, जहां उन्होंने साड़ी में अपनी अदाओं का जलवा दिखाया. कंगना रनौत गुरुवार की रात को नई दिल्ली में हुए लैकमे फैशन वीक में खादी और विलेज इंडस्ट्री कमीशन (केवीआईसी) के लिए शो स्टॉपर बनीं. 

कंगना रनौत ने इस मौके पर आइवरी खादी साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कंगना ने मैचिंग ट्रेंच कोट के साथ साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने हीरे की जूलरी भी कैरी की हुई थी. वे एक फैशन दीवा लग रही हैं. कंगना ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ग्लोबल बनने के लिए, पहले लोकल बनना जरूरी है.

खादी पूरी दुनिया के लिए एक उम्मीद हो सकती है जो फैशन इंडस्ट्री से होने वाले पॉल्युशन से जूझ रही है.' कंगना खादी का महत्व बताते हुए कहती हैं, 'हर साल लाखों टन सिंथेटिक कपड़े समुद्र में फेंके जाते हैं और फैशन इंडस्ट्री का कचरा मिट्टी, हवा और पानी को प्रदूषित कर रहा है. खादी एक ऑर्गेनिक और पर्यावरण के अनुकूल कपड़ा है... आइए, दुनिया को राह दिखाएं.' कंगना रनौत ने अलग-अलग स्टाइल में अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस ने फोटोज पर कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए प्यार जताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की आई नई डेट, अब इस दिन देगी थिएटर में दस्तक

शुरू हुआ कंगना रनौत का शो, करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे तक, ये है कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक

लॉक अप की जेलर कंगना रनौत का वायरल हुआ बिकिनी लुक

Leave a Reply