शिवराज सरकार में बदली प्रदेश की तस्वीर, कांग्रेस ने उद्योग के नाम पर ट्रांसफर उद्योग खोला रहा

शिवराज सरकार में बदली प्रदेश की तस्वीर, कांग्रेस ने उद्योग के नाम पर ट्रांसफर उद्योग खोला रहा

प्रेषित समय :19:01:29 PM / Sat, Mar 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि शिवराज सरकार में प्रदेश की तस्वीर बदली है, भाजपा के सुशासन में किसान, युवा, बेटियों, महिलाओं व बुजुर्गो सहित हर वर्ग के लिए कार्य किए गए है, हर वादे को पूरा करने में शिवराज सरकार आगे रही है. वही कांग्रेस ने उद्योग के नाम पर ट्रांसफर उद्योग खोला, युवाओं को रोजगार के नाम पर ढोर चलाने की ट्रेनिंग दी है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में शामिल होने आई प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने आगे कहा कि युवा मोर्चा भाजपा की रीढ़ है, युवा मोर्चा की टीम फ्रंट लाइन वर्कर की तरह कार्य करती है, भाजपा व्यक्ति पर नहीं संगठन पर आधारित पार्टी है, भाजयुमो बूथ स्तर पर युवाओं को जोडऩे का कार्य करेगी. उन्होने शिवराज सरकार के कार्याे की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने जनमानस से जो वायदे किए है, उसे पूरा किया है, आज प्रदेश की तस्वीर बदल चुकी है, हर वर्ग के उत्थान के लिए काम किया जा रहा है.

वहीं उन्होने कांग्रेस  पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार व लूट की राजनीति की गई है, जिससे प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ गया, कांग्रेस की सरकार में संबल, मुख्यमंत्री कन्यादान, तीर्थ दर्शन जैसी कई जनकल्याण की योजनाओं को बंद करने का काम किया गया है. पत्रवार्ता में विधायक इंदू तिवारी, शरद जैन जीएस ठाकुर, अंचल सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि व पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply