राजस्थान: एमएलए के बेटे पर रेप का आरोप, सुरजेवाला बोले- कांग्रेस सेंगरों की रक्षा नहीं करेगी 

राजस्थान: एमएलए के बेटे पर रेप का आरोप, सुरजेवाला बोले- कांग्रेस सेंगरों की रक्षा नहीं करेगी 

प्रेषित समय :11:55:43 AM / Sun, Mar 27th, 2022

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस विधायक जौहरीलाल के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। भाजपा ने कहा कि राज्य में कानून का राज खत्म हो गया है। जबकि नई दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा- मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कांग्रेस सेंगरों की रक्षा नहीं करेगी और न ही किसानों को कुचलने वालों की। सुरजेवाला ने कहा कि आरोपी कोई भी हो, हमारी सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। बेटे पर लगे आरोप के बाद  विधायक जौहरी लाल ने कहा कि ये सब राजनीतिक विरोधियों की साजिश है। चुनाव नजदीक आ गए है। मुझे बदनाम करने और छवि खराब करने के लिए पहले ऐसे आरोप लगाए गए थे। पुलिस जांच मामला फर्जी निकला था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि एक बार फिर शर्म से राजस्थान शर्मसार हो गया है। कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। एक वर्ष में 6 हजार से अधिक केसेज आ चुके हैं। ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। भाजपा इस मामले पर गहलोत सरकार पर हमालवर हो गई है। पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत को राज्य में पूर्णकालिन गृहमंत्री नियुक्त करना चाहिए। सीएम गहलोत गृह विभाग की जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ के कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक समेत 4 लोगों पर एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के आरोप लगे है। दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में छात्रा के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि छात्रा को पड़ोस के लड़के ने फेसबुक के जरिए अपने जाल में फंसाया और होटल ले गया। वहां विधायक के बेटे को अपना दोस्त बताकर लड़की से मिलवाया और छात्रा को नशे की गोलियां खिलाकर विधायक के बेटे सहित 5 लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया गया और कई बार गैंगरेप किया। पीड़िता के मुताबिक मु्ख्य आरोपी विवेक शर्मा व अन्य ने रेप के बाद   अश्लील वीडियो बना लिए। उनको सार्वजनिक करने की धमकी देकर विवेक शर्मा उसे ब्लैकमेल करता रहा। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच सीओ महवा को सौंपी गई है। उन्होंने छात्रा  के बयान की वीडियोग्राफी करा ली। एसपी को भी पूरा मामला ब्रीफ किया गया है। शनिवार को पुलिस ने छात्रा से वारदात का मौका तस्दीक कराय तो उसने होटल पहचान लिया।  वहां मौजूद नेतराम को भी  पहचान लिया। परिजनों ने बेटी की जान को सुरक्षा का खतरा बताया है। पुलिस का कहना है कि मामला पुराना है, लेकिन नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों को हाल ही में घटना के बारे में बताया है। ऐसे में  मामले की गंभीरता को कम नहीं आंका जा सकता। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply