लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

प्रेषित समय :09:42:39 AM / Sun, Mar 27th, 2022

कंगना रनौत की लॉक अप में कंटेस्टेंट के बीच में जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है. लेकिन इस वीकेंड कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. ये एलिमिनेशन वोट्स के कारण नहीं बल्कि बदतमीजी के कारण हुआ. चेतन हंसराज को पहले जेलर करण कुंद्रा ने बाहर का रास्ता दिखाया और फिर कंगना रनौत की फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे के साथ ऐसी तू तू-मैं मैं हुई कि ‘पंगा गर्ल’ ने उन्हें बाहर कर दिया. इस वीकेंड लॉक अप के दर्शकों को दो शौकिंग एलिमिनेशन देखने को मिले. चेतन हंसराज के बाद लॉक अप में सायशा शिंदे ने कंगना रनौत के साथ तीखी बहस की, जिसके बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. दोनों को ये खामियाजा बदतमीजी के कारण भुगतना पड़ा.

कंगना रनौत ने लॉक अप जेल में कंटेस्टेंट की बदतमीजी के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई. दरअसल, कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को शो के मेकर्स और ‘गार्ड्स’ के साथ गली-गलौच करने और कंटेस्टेंट्स के लिए दिए गए नियमों का उल्लंघन करने पर खरी खोटी सुनाई. सायशा ने जेल में सबके सामने सिगरेट पी और राशन, दूध के लिए सायशा ने हंगामा किया. उनका रवैया देख, कंगना ने शो की शुरुआत में ही करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे को अपने सामने खड़े करते हुए जमकर डांट लगाई.

‘पंगा गर्ल’ ने सायशा से कहा, ‘जब आपको अपने लिए खड़े होना होता है तब आपके मुंह में जबान नहीं होती, लेकिन स्मोकिंग और खाने को लिए अपने गार्ड्स के साथ गाली गलौच अपने खूब कर ली’. सायशा कंगना की बातों को सुनने के लिए तैयार नहीं थी. उन्होंने कंगना से कहा कि वह डिसरिस्पेक्ट के साथ उनके साथ बात कर रही हैं. सायशा ने कहा कि मेकर्स ने शो की शुरुआत में यह कहा गया था कि उन्हें खाने को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी. अगर उस दौरान उन्हें यह समझाया जाता तो वह यह बदतमीजी नहीं करती.

बार-बार कंगना के हर एक कॉमेंट का जवाब देने वाली सायशा ने अपना आपा खो दिया. कंगना के शब्दों और लहजे को संभालने में असमर्थ उसने उससे कहा कि चीजों को पार करने का एक तरीका है और यह सही नहीं है. इसके अलावा, सायशा ने कहा कि उसने जो कुछ भी किया या कहा उसके लिए वह उससे माफी नहीं मांगेगी. यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे माफी मांगूं, तो मैं नहीं कर सकता क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं गलत हूं, अगर मैं प्रतियोगी हूं, तो आप मेजबान है… ‘ गुस्से में कंगना ने कहा कि 50 अन्य हैं जो शो में एक प्रतियोगी बनना चाहते हैं और कहा कि सायशा अगर चाहें तो आप शो से बाहर जा सकती हैं. सायशा ने जवाब देते हुए कहा कि तब आप उन्हें यहां ला सकती हैं.

कंगना इसके बाद करणवीर से सवाल करती नजर आईं, लेकिन तब भी सायशा चुप नहीं हुईं और अपना गुस्सा दिखाती रहीं. सायशा का गुस्सा देख, कंगना ने कहा, ‘मुझे बदतमीजी बर्दाश्त नहीं है. मुझे कोई नहीं बता सकता कि चीजों को पार करने का एक तरीका है.मैं चीजों को वैसा ही क्यों कहूं जैसा वह मुझसे कहना चाहती है. ‘ हालांकि घरवालों के समझाने पर सायशा ने कंगना से माफी मांगी, लेकिन कंगना ने उनकी माफी कुबूल नहीं की और उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply