महाराष्ट्र में मचेगी भगदड़? 5 राज्यों का परिणाम देख भाजपा-आप की तरफ रुख कर सकते हैं नेता

महाराष्ट्र में मचेगी भगदड़? 5 राज्यों का परिणाम देख भाजपा-आप की तरफ रुख कर सकते हैं नेता

प्रेषित समय :10:27:15 AM / Tue, Mar 29th, 2022

बीते दिनों पांच राज्यों मे हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा और AAP का बोलबाला रहा है। चार राज्यों में भाजपा ने जीत दर्ज की तो पंजाब में आम आदमी पार्टी ने बहुमत हासिल कर लिया। अब महाराष्ट्र में भी बहुत सारे ऐसे नेता हैं जो कि विकल्प तलाश रहे हैं। इसमें कई मौजूदा विधायक और वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं जो कि भाजपा और AAP की ओर जाने का मन बना रहे हैं। 

सोमवार को एनसीपी के राज्यसभा सांसद मजीद मेमन ने ट्वीट किया, अगर नरेंद्र मोदी को जनता जिता देती है और वह विश्व में सबसे प्रसिद्ध नेता साबित होते हैं तो उनके अंदर कुछ तो अच्छे गुण होंगे। कुछ काम ऐसे होंगे जो कि विपक्ष के नेता अपने समय में नहीं कर पाए।  मेमन के इस ट्वीट के बाद उनकी पार्टी के लोग ही हैरान रह गए। मेमन ने कहा, मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया है। 

उन्होंने कहा, मैं भाजपा नहीं  जॉइन कर रहा हूं। वहीं एक कांग्रेस नेता ने कहा , महाविकास अघाड़ी के दूसरे नेता, खासकर जो कांग्रेस में हैं, वे अब सोच में पड़ गए हैं। पंजाब में करारी हार के बाद उन्हें अपने भविष्य की चिंता हो रही है। आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और यूपी में जब हमारे हाथ से एक बार सत्ता चली गई तो दोबारा कभी लौटकर नहीं आई। अब इसी श्रृंखला में पंजाब भी जुड़ गया है। 
उन्होंने कहा, बहुत सारे लोगों का मानना है कि अगर 2024 में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर भी चुनाव लड़ेंगे, तब भी भाजपा की जीत होगी। वहीं आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य प्रीति मेनन ने कहा, कांग्रेस के कुछ बड़े नेता हमारे संपर्क में हैं। अभी हम अपना समय लेकर विचार कर रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपाई छल-छद्म के चलते संकट में पड़ गई राजनीति की शुचिता: अखिलेश यादव

अभिमनोजः न्यूज चैनलों की डिबेट्स का बायकॉट! विपक्ष को उकसाने की राजनीति से मुक्ति मिलेगी?

पंजाब-यूपी और गोवा को लेकर शरद पवार बोले- उतार-चढ़ाव चुनावी राजनीति का हिस्सा

राज्यपाल ने छोड़ा सदन तो भाजपा-शिवसेना ने बढ़ी तनातनी, पवार बोले- कोश्यारी कर रहे ओछी राजनीति

Leave a Reply