महिला ने 21 दिन में 15 लोगों को डेट किया और लिख डाली प्यार पर किताब

महिला ने 21 दिन में 15 लोगों को डेट किया और लिख डाली प्यार पर किताब

प्रेषित समय :09:24:11 AM / Tue, Mar 29th, 2022

कुछ लोगों का शौक होता है कि वे लगातार अलग-अलग लोगों से मिलते हैं और उनसे परिचित होते हैं. लेकिन, कुछ लोग इस मामले में रिकॉर्ड भी तोड़ देते हैं। ऐसा ही एक रिकॉर्ड एक महिला ने तोड़ा। तलाकशुदा महिला हेलेन चिक का कहना है कि उसने 21 दिनों में 15 लोगों को डेट किया है। इस महिला द्वारा दिनांकित सभी चर्च न्यूयॉर्क में हैं। वह एक लेखिका भी हैं। उन्होंने अपने अनुभवों को अपनी किताब में साझा किया है।

डेली स्टार के मुताबिक, हेलेन चिक ने डेटिंग पर एक किताब लिखी है। जिसमें वह टिंडर एप पर सच्चा प्यार पाने के टिप्स भी देती हैं। हेलेन की किताब का नाम सेक्स, स्वाइप एंड अदर स्टोरीज है। इस किताब में, वह ऑनलाइन प्यार पाने के अपने संघर्ष के बारे में बात करती है। हेलेन का दावा है कि उन्हें आधुनिक समय में रोमांस की तलाश करने वाले लोगों का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान डेटिंग के बारे में भी काफी कुछ कहा। वहीं हेलेन ने खुलासा किया कि न्यूयॉर्क ट्रिप के दौरान उन्होंने महज 21 दिनों में 15 लोगों को डेट किया।
कथित तौर पर हेलेन का दो बार तलाक हो चुका है। उनके तलाक पर भी कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। तलाक पर कई लोगों के विचार अभी भी पारंपरिक और पुराने हैं। हालांकि, खुले दिमाग वाले भी कई लोग हैं।

21 दिनों में 15 लोगों को डेट करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए हेलेन ने कहा, ‘समय एक ऐसी चीज है जो कभी वापस नहीं आती। इसलिए मैं समय को लेकर बहुत समय का पाबंद हूं। जब आप किसी नए शहर में जाते हैं, तो आपको जगह बदलनी पड़ती है। ऐसे में आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जिन्हें आप शारीरिक रूप से जानते तक नहीं हैं।’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कलाकार ने दीवार पर उकेरी ऐसी तस्वीर कि अर्जुन रामपाल भी हो गए मुरीद (युवा विचार)

Leave a Reply