एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब रिचार्ज पर मिलेगी 31 दिन की वैलिडिटी

एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब रिचार्ज पर मिलेगी 31 दिन की वैलिडिटी

प्रेषित समय :11:23:58 AM / Tue, Apr 5th, 2022

रिलायंस जियो ने हाल ही में 31 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान पेश किया है, जिसके बाद वोडाफोन-आईडिया ने भी अपने ग्राहकों के लिए 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च कर दिया. इसके बाद इसी लाइन में अब एयरटेल भी आ गया है, और एयरटेल ने भी 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान लॉन्च कर दिया है.

एयरटेल के ये नए प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. हालांकि, कंपनी ने इसकी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं कि है लेकिन ये एयरटेल की वेबसाइट पर नजर आ रहे हैं. इन 31 दिन के प्लान को कंपनी की साइट पर Truly Unlimited कैटेगरी में लिस्ट में डाला गया है. 31 दिनों के प्लान की कीमत 319 रुपये है. इसके बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है. जबकि, कंपनियां 29 दिन की वैलिडिटी देती है.

इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसके अलावा यूजर्स को डेली 2GB डेटा का फायदा भी मिलेगा. इतना ही नहीं प्लान के साथ यूजर्स को कई एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलेंगे. प्लान के तहत यूज़र्स एमेजन प्राइम वीडियो का 30 दिनों का फ्री ट्रायल भी मिलेगा. इसके अलावा Wynk Music का भी फ्री एक्सेस भी मिलेगा. सबसे पहले जियो लाई ऐसा खास प्लान: रिलायंस जियो ने 'कैलेंडर मंथ वैलिडिटी' वाले प्रीपेड प्लान अभी हाल में ही लॉन्च किया है. यानी, अब ग्राहकों का रिचार्ज पूरे एक महीने के लिए वैलिड होगा. अगर महीना 31 दिन का है तो 31 दिन की वैलिडिटी मिलेगी और अगर 30 दिन का महीना है तो वैलिडिटी 30 दिन की मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply