दोस्तों ने शादी में गिफ्ट में किया पेट्रोल-डीजल, स्टेज पर जाकर दूल्हा-दुल्हन को दिया सरप्राइज

दोस्तों ने शादी में गिफ्ट में किया पेट्रोल-डीजल, स्टेज पर जाकर दूल्हा-दुल्हन को दिया सरप्राइज

प्रेषित समय :15:19:08 PM / Fri, Apr 8th, 2022

चेय्युर (तमिलनाडु) देश भर में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से वाहन चालक परेशान है. पेट्रोल-डीजल की कीमतें, पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले नहीं बढ़ाई गई थीं. चुनाव परिणामों के बाद फिर से दाम बढ़ाए गए. इस वजह से लोग सरकार की आलोचना कर रहे हैं. हालांकि सरकार का कहना है कि चुनावों का कीमतों में वृद्धि से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं लोग अब शादी में गिफ्ट के तौर पर पेट्रोल-डीजल भी देने लगे हैं.

कई शहरों में पेट्रोल की कीमतें 110 रुपए प्रति लीटर को पार कर चुकी हैं. तेल की कीमतों में पिछले 14 दिनों में 12 बार वृद्धि हुई है. अब आलम ये है कि पेट्रोल-डीजल गिफ्ट का आइटम बन गया है. लोग इसे शादी-ब्याह में शगुन के तौर पर दुल्हा-दुल्हन को दे रहे हैं.

मिला 1 लीटर पेट्रोल-डीजल

दरअसल ताजा मामला तमिलनाडु के चेय्युर का है. यहां ग्रेस कुमार और कीर्तना के दोस्तों ने उन्हें शादी के गिफ्ट में 1 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर डीजल दिया है. फ्रेंड्स के इस अनोखे गिफ्ट को देखकर नव विवाहित जोड़े हैरान हो गए. दूल्हा-दुल्हन ने स्ट्रेज पर पेट्रोल-डीजल लेते हुए दोस्तों के साथ फोटो भी खिंचाई. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply