बिलासपुर में होंडा सिटी कार से बकरियों की चोरी, कार सवार युवकों ने उठा ली 4 बकरियां और भाग गए

बिलासपुर में होंडा सिटी कार से बकरियों की चोरी, कार सवार युवकों ने उठा ली 4 बकरियां और भाग गए

प्रेषित समय :16:34:36 PM / Fri, Apr 8th, 2022

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में होंडा सिटी कार सवार दो युवकों ने बकरी चोरी कर ली. बकरी चोरी कर ले जाते कार सवार युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने कार सवार बकरी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि, पुलिस अब तक बकरी चोरों तक नहीं पहुंच पाई है. चोरी की यह घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है.

चिंगराजपारा कुंदरूबाड़ी में रहने वाला सुनील राजपूत पान ठेला चलाता है. वह अपने घर में बकरी पालन करता है. उसके पास 15 बकरियां थी. बीते पांच अप्रैल की सुबह करीब 9.30 बजे उनकी बकरियां खेत में चारा खा रही थी. तभी वहां होंडा सिटी कार में सवार दो युवक आए. युवक उनकी 4 बकरियों को पकड़कर कार में रखने लगे. उनकी इस हरकत को देवन चाल में रहने वाले देवा ने देखा. लेकिन, पहले उसे कुछ समझ नहीं आया कि लड़के क्या कर रहे हैं और बकरियों को क्यों पकड़ रहे हैं. बकरियों को कार में रखने के बाद उसे बकरी चोरी करने वालों का माजरा समझ में आया. वह चिल्लाते हुए कार तरफ दौड़ा, तब तक युवक बकरी लेकर तेजी से भाग निकले.

बकरी मालिक को दी सूचना

देवा ने कार सवार युवकों के बकरी चोरी करने की जानकारी सुनील राजपूत को दी. सुनील ने चोरी की शिकायत पांच अप्रैल को ही पुलिस से की. लेकिन, पुलिस ने पहले केस दर्ज नहीं किया. तब युवक ने पास के ही दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा और देवा से कार की पहचान कराई. बताया गया कि बकरी चोरी करने दो युवक होंडा सिटी कार में सवार होकर आए थे और उसकी कार में बकरियों को भर कर ले गए हैं. फुटेज सामने आने पर सुनील ने पुलिस को जानकारी दी, तब जाकर पुलिस ने 6 अप्रैल को चोरी का केस दर्ज किया है.

अब तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

सुनील राजपूत ने बताया कि उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर गई है. कार सवार युवकों की पहचान करने के लिए वह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल कर रहा है. पुलिस कार नंबर के आधार पर अब तक चोरों की जानकारी नहीं जुटा पाई है. पुलिस का कहना है कि चोरी का केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : अब लर्निंग लाइसेंस के लिए नहीं लगाना पड़ेंगे आरटीओ के चक्कर, शुरू हुई ये नई सुविधा

कांग्रेस की रास चुनाव की तैयारी- प्रियंका गांधी राजस्थान, गुलाम नबी आजाद एमपी और विवेक तन्खा को छत्तीसगढ़ से भेजने पर विचार

रेलवे ने छत्तीसगढ़ की 10 ट्रेनों को किया रद्द, सीएम भूपेश ट्वीट कर बोले- हद है! इस जनविरोधी निर्णय का संज्ञान लें सरकार

Leave a Reply