नवजोत सिंह सिद्धू की टीवी पर होगी वापसी, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन से फिर से नई पारी की करेंगे शुरुआत

नवजोत सिंह सिद्धू की टीवी पर होगी वापसी, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन से फिर से नई पारी की करेंगे शुरुआत

प्रेषित समय :15:27:22 PM / Fri, Apr 8th, 2022

मुंबई. द कपिल शर्मा शो को लेकर खबरें कि शो कुछ समय के लिए एक छोटे से ब्रेक पर जाएगा और इसी वजह से हंसी के ठहाको के लिए लोगों को 3-4 महीने का इंतजार करना होगा. शो को ऑफएयर होने के बाद कौन सा शो इसे रिप्लेस करेगा, ये तो अभी पता नहीं है, लेकिन एक प्रोमो के आने के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि यही वो शो होगा, जो कपिल की शो की जगह लेगा, साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू की भी वापसी इसी शो के जरिए होगी.

द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने की खबर से परेशान लोगों के लिए सोनी टीवी ने हाल ही में नए कॉमेडी शो के शुरू होने का ऐलान किया. नए शो का नाम है इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, जिसका टीजर हाल ही में चैनल ने शेयर किया है.

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के टीजर के सामने आने के साथ लोगों ने ये मान लिया ये ही वो शो होगा जो द कपिल शर्मा शो को रिप्लेस करने के लिए लाया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि इस शो के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं, क्योंकि राजनीति के ट्रेक से उनकी ट्रेन उतर गई है.

ऐसा लोग इसलिए भी मान रहे हैं क्योंकि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को नवजोत सिंह सिद्धू ही जज करते थे. ये वहीं शो है, जिसने भारती सिंह, कपिल शर्मा जैसे कलाकारों को मौका दिया था और आज स्टार बना दिया.

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में पहले नवजोत सिंह सिद्धू दिखाई देते थे. लेकिन साल 2019 में पुलवामा अटैक के दौरान उन्होंने जो प्रतिक्रिया दी, उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी ने उन्हें शो से बाहर करवा दिया. इसके बाद वह फिर राजनीति में सक्रिय हुए लेकिन पंजाब में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा. फिलहाल कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply