वॉट्सऐप में एक नया फीचर, आया फोटो शेयरिंग से जुड़ा बेहतरीन फीचर

वॉट्सऐप में एक नया फीचर, आया फोटो शेयरिंग से जुड़ा बेहतरीन फीचर

प्रेषित समय :11:19:11 AM / Tue, Apr 12th, 2022

वॉट्सऐप इस वक्त दुनियाभर के करोड़ों यूजर्स का सबसे पसंदीदा इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप बना हुआ है। इस ऐप के जरिए यूजर चैटिंग करने के अलावा फ्रेंड्स और फैमिली के साथ फोटो-वीडियो भी शेयर करते हैं। यूजर्स के फोटो-वीडियो शेयरिंग को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए वॉट्सऐप एक नया फीचर लेकर आया है। इस फीचर के आने से यूजर्स को बड़ी फाइल साइज वाले डॉक्यूमेंट्स के अपलोड और डाउनलोड के बारे में काफी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं डीटेल।

रिपोर्ट के अनुसार ऐंड्रॉयड, iOS, वेब और डेस्कटॉप के लिए आए वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा अपडेट में डॉक्यूमेंट के पूरे डाउनलोड या वॉट्सऐप के सर्वर पर अपलोड होने की पूरी जानकारी मिलेगी। कंपनी ने इस फीचर का नाम Document Sharing ETA रखा है।  WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है। इसमें अपलोड हो रहे डॉक्यूमेंट के साथ चैट बबल में ETA को भी देखा जा सकता है। इससे यह पता चलता है कि डॉक्यूमेंट को पूरी तरह सेंट या रिसीव किए गए डॉक्यूमेंट को डाउनलोड होने में कितना समय लग सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फीचर की बीटा टेस्टिंग के बाद जल्द ही इसे ग्लोबल यूजर्स के लिए रिलीज कर देगी। 

कंपनी इस फीचर को ऐंड्रॉयड वॉट्सऐप बीटा वर्जन 2.22.8.11 और इसके बाद वाले वर्जन्स में ऑफर कर रही है। वहीं, iOS के लिए यह बीटा वर्जन 22.8.0.74 में आ रहा है। बात अगर डेस्कटॉप की करें तो यह बीटा वर्जन 2.2209.3 और इसके बाद वाले बीटा अपडेट्स में मिलेगा। यह फीचर अर्जेंटीना के यूजर्स के लिए काफी काम का साबित हो रहा है और वे 2जीबी तक के डॉक्यूमेंट्स को वॉट्सऐप पर शेयर कर पा रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply