मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सोनल चौहान की भी एंट्री

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सोनल चौहान की भी एंट्री

प्रेषित समय :09:21:20 AM / Tue, Apr 12th, 2022

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को काफी बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है. फिल्म की जब से घोषणा हुई है, तब से यह फिल्म किसी न किसी वजह से खबरों बनी हुई है. इसी फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है. इस फिल्म में जन्नत ‘फेम’ सोनल चौहान की भी एंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनल इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाएंगी.

बता दें कि यह फिल्म रामायण पर आधारित हैं, जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे. कृति सेनन फिल्म में सीता का रोल प्ले करने वाली हैं. इन सभी के अलावा एक्टर सन्नी सिंह और वत्सल सेठ भी नजर आने वाले हैं. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सोनल चौहान की भी एंट्री हो गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, ‘आदिपुरुष’ में एक नए कास्ट के रूप में शामिल होने की जानकारी खुद सोनल चौहान ने दी. रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनल चौहान ने खुद फिल्म में अपनी एंट्री की पुष्टि की. फिल्म में वह क्या रोल प्ले करने वाली हैं इसके बारें में सोनल ने कोई जानकारी नहीं दी हैं लेकिन उन्होंने कहा है, “हां, मैं आदिपुरुष का हिस्सा हूं और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं. मैंने अब तक जिस तरह का काम किया है, उससे यह बहुत अलग दुनिया है. मुझे यकीन है कि दर्शक आदिपुरुष जैसी महान रचना का आनंद लेंगे.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ग्रेस मार्क्स से पास हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा जबलपुर पहुंची, धुआंधार को देखकर हुईं अभिभूत, बोली ब्यूटीफुल

रिमी सेन वापसी के लिए हैं तैयार, यश राज फिल्म्स ने दिया मौका

एक फिल्म- हरेन पंड्या फाइल्स भी बननी चाहिए?

Leave a Reply