शादी से पहले रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दी सलाह, जल्दी बच्चे पैदा करो..

शादी से पहले रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दी सलाह, जल्दी बच्चे पैदा करो..

प्रेषित समय :16:53:07 PM / Tue, Apr 12th, 2022

नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें बी-टाउन के गलियारों में छाई हुई हैं. दोनों बहुत जल्द सात फेरे लेने वाले हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है. इस बीच संजय दत्त ने शादी से पहले ही रणबीर और आलिया को बधाई दी है. इसके साथ ही संजय ने रणबीर को ऐसी सलाह दी है, जिसे सुनकर आलिया भी शरमा जाएंगी.

रणबीर की शादी को लेकर संजय ने कही ये बात

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर वह शादी कर रहे हैं, तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. आलिया तो मेरे सामने बड़ी हुई है.

संजय ने रणबीर को दी सलाह

संजय दत्त ने आगे कहा कि शादी एक कमिटमेंट है, जिसे वो एक-दूसरे से कर रहे हैं. उन्हें ये अच्छी तरह से निभाना चाहिए. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुशी और शांति से आगे बढ़े. उन्होंने कहा- रणबीर जल्दी से बच्चे करो और खुश रहो. मालूम हो कि कपूर परिवार से संजय दत्त के बहुत अच्छे संबंध है. रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

आलिया के पिता ने कर दी ऐसी डिमांड

हाल ही में आलिया भट्ट के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो के सेट के बाहर स्पॉट हुए. महेश भट्ट कुछ लोगों से बात कर रहे थे. इस दौरान पैपराजी के कहने पर वह कैमरे के सामने आए और फिर ऐसी बात कर दी, जिसे सुनकर आपको भी झटका लग सकता है. पैपराजी ने निर्देशक से कहा- सर, सोलो सोलो. जवाब में महेश भट्ट ने कहा- सोलो के अलग पैसे लगेंगे. इसके बाद महेश भट्ट कैमरे के सामने खड़े होकर पोज देने लगे.

इस दिन कपल लेगा सात फेरे

बताते चलें कि हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है.  रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी. शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply