पति ने किया कुछ ऐसा ऑनलाइन सेल पर लग गई पत्नी

पति ने किया कुछ ऐसा ऑनलाइन सेल पर लग गई पत्नी

प्रेषित समय :08:44:55 AM / Sun, Apr 17th, 2022

ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का प्रचलन काफी बढ़ गया है। लोगों छोटी सी छोटी चीज ऑनलाइन खरीदने और बेचने लगे हैं। हालांकि, कई बार ऑनलाइन शापिंग के दौरान लोगों को काफी नुकसान भी हो जाता है। कई भी कोई चीज गलत आ जाती है, तो कभी कोई और सामान पहुंच जाता है। लेकिन, एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिससे उसकी पत्नी ही ऑनलाइन सेल पर लग गई। लोगों ने तो महिला को खरीदने के लिए लाखों रुपए की बोली तक लगा दी। 

इंग्लैंड के स्विंडन टाउन में, जहां एक कपल अपना पुराना बुक सेल्फ बेचना चाहता था। बताया जा रहा है कि 34 साल का मैट बुक सेल्फ को ऑनलाइन बेचना चाहता था। लिहाजा, उसने उसकी तस्वीर क्लिक करनी शुरू कर दी। वहीं, उसकी पत्नी जेस बुक सेल्फ के साथ पोज दे रही थी। जेस ने कई तस्वीरें क्लिक और उसे ऑनलाइन सेल पर लगा दी। इसमें एक तस्वीर ऐसी भी थी, जिसमें जेस पोज देते हुए नजर आ रही थी। फेसबुक पर तस्वीर शेयर करते हुए मैट ने लिखा कि वो इसे डिलीवर भी करा सकते हैं। इस पोस्ट में लोगों ने दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी। मैट को लगता था कि सात-आठ हजार रुपए में यह बिक जाएगा। लेकिन, लोगों ने उसके लिए चार लाख तक के ऑफर कर दिए। 

पहले तो मैट को समझ में नहीं आया कि आखिर इतनी कीमत कोई क्यों देगा? लेकिन, जब उन्होंने गौर से देखा तो पता चला कि उनकी बीवी जेस को खरीदने के लिए यह बोली लगाई गई। पहले तो दोनों को बड़ा झटका लगा, लेकिन फिर मजे लेने लगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इस पर जमकर चटकारे भी लिए। वहीं, जेस का कहना है कि वो अपने आप को सेलिब्रिटी की तरफ महसूस कर रही है। हालांकि, अब तक उनका बुक सेल्फ नहीं बिका है। तो मैट की एक गलती के कारण ऐसा हुआ जिसकी दोनों ने कल्पना भी नहीं की थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply