ग्राहकों को झटका: एयरटेल ने अपनी मुफ्त सेवा के फायदों को घटाया

ग्राहकों को झटका: एयरटेल ने अपनी मुफ्त सेवा के फायदों को घटाया

प्रेषित समय :09:24:27 AM / Tue, Apr 19th, 2022

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को बड़ा झटका दे दिया है. मोबाइल पर एंटरटेनमेंट के लिए मुफ्त दी जाने वाली सेवा में एयरटेल ने बड़ी कटौती कर दी है. इसका असर ग्राहकों के एंटरटेनमेंट पर पड़ेगा. एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ दिए जाने वाले Amazon प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन को घटाकर आधा कर दिया है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्री सब्सक्रिप्शन को एक साल से घटाकर 6 महीने कर दिया गया है.

पोस्टपेड पर ये ऑफर
एयरटेल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है. इसमें से 4 चार प्लान पर Amazon प्राइम वीडियो का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन देती थी. इसे घटाकर अब 6 महीने कर दिया गया है. इन प्लान्स में 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये वाले प्लान शामिल हैं. यह बदलाव सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो के लिए किया गया है. इन प्लान्स में डिज्नी+ हॉटस्टार का मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन पहले की तरह एक साल के लिए मिलता रहेगा.

और भी सुविधा देती है कंपनी
इन चार पोस्टपेड प्लान में एयरटेल रोजाना 100 मुफ्त SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मुहैया कराती है. इसके अलावा अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. जबकि 1599 रुपये वाले प्लान में नेटफ्लिक्स का भी फ्री एक्सेस मिलता है. साथ ही 200 ISD मिनट्स भी मुफ्त मिलते हैं. एयरटेल का पोस्टपेड प्लान 299 रुपये से शुरू है. इसमें Amazon प्राइम वीडियो का मुफ्त सब्सक्रिप्श्न नहीं दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इन्फोसिस 35 हजार भर्तियां करेगा, शुद्ध लाभ जून तिमाही में 23 प्रतिशत बढ़ा, 2021-22 के लिये आय अनुमान बढ़ाया

Samsung का तोहफा, 10 हज़ार के कैशबैक पर खरीदें फोन और टैब (इन्फो)

Leave a Reply