कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास,  टी20 लीग में खेलते रहेंगे

कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास,  टी20 लीग में खेलते रहेंगे

प्रेषित समय :08:37:24 AM / Thu, Apr 21st, 2022

मुंबई. कायरन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. 34 साल के पोलार्ड आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वे वेस्टइंडीज के टी20 और वनडे टीम के कप्तान भी हैं. उन्होंने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. ऐसे में वे अभी टी20 लीग में खेलते रहेंगे. हालांकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में वे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. लेकिन ओवरऑल टी20 में उनका रिकॉर्ड बेहद शानदार है. वे 11 हजार से अधिक रन बना चुके हैं. इसके अलावा 300 से अधिक विकेट भी झटके हैं.

कायरन पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज के द्वारा संन्यास लेने की घोषणा की. उन्होंने लिखा,  मैं सभी सेलेक्टर्स, मैनेजमेंट और विशेष रूप से कोच फिल सिमंस का आभारी हूं कि उन्होंने मुझमें क्षमता देखी और मेरे पूरे करियर में मुझ पर विश्वास जताया. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने मुझ पर जो आत्मविश्वास दिखाया वह विशेष रूप से आश्वस्त करने वाला था, क्योंकि मैंने टीम का नेतृत्व करने की चुनौती का सामना करने के लिए कदम बढ़ाया. उन्होंने कहा कि मैं सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष रिकी स्केरिट को विशेष रूप से कप्तान के रूप में मेरे समय के दौरान समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद और प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं.

2007 में किया था डेब्यू- कायरन पोलार्ड ने 2007 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने अंतिम इंटरनेशनल मैच 20 फरवरी को भारत के खिलाफ कोलकाता में खेला था. यह टी20 मैच था. उन्होंने वेस्टइंडीज की ओर से 123 वनडे और 101 टी20 इंटरनेशनल के मैच खेले. उन्होंने वनडे में 2706 रन बनाए. 3 शतक और 13 अर्धशतक लगाया. 55 विकेट भी झटके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply