सेना का जवान अपनी शादी में घुड़चढ़ी के लिए परेशान, मांगी पुलिस से सुरक्षा

सेना का जवान अपनी शादी में घुड़चढ़ी के लिए परेशान, मांगी पुलिस से सुरक्षा

प्रेषित समय :09:22:39 AM / Sun, Apr 24th, 2022

बुलंदशहर. शादी से पहले घुड़चढ़ी में सुरक्षा दिए जाने की मांग को लेकर CRPF में तैनात जवान पुलिस के पास पहुंचा है. पीड़ित दलित गौरव ने बताया कि बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र का गढाना उसका पैतृक गांव है और वह फिलहाल जम्मू कश्मीर में तैनात है. उसने बताया कि उसका ताल्लुक दलित समाज से है और उसकी शादी में घुड़चढ़ी के दौरान गांव में किसी तरह का विवाद न हो इसलिए वह पुलिस से सुरक्षा चाहता है.

वहीं मामले में बुलंदशहर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने दावा किया कि दूल्हे की मांग पर उसके गांव गढाना में भारी संख्या में पुलिस बल मुस्तैद कर दिया है और उसकी शादी में किसी तरह की अड़चन न पेश आए इसलिए पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की नज़र रहेगी.

बता दें कि गढाना गांव में 8 माह पूर्व भी दलित युवक की शादी में घुड़चढ़ी के दौरान तेज़ आवाज़ में डीजे बजाने को लेकर दलित और ठाकुर समाज के बीच विवाद हो गया था. इस विवाद में दलित समाज की ओर से ठाकुर समाज के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों पर सख़्त कार्रवाई देखने को मिली थी और इसी के चलते दलित समाज से ताल्लुक रखने वाले इस दूल्हे को अनहोनी का डर सता रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply