कंगना ने आजमा फल्लाह से माफी मांगी, कहा- मुनव्वर के अंदर है राजा बेटा सिंड्रोम

कंगना ने आजमा फल्लाह से माफी मांगी, कहा- मुनव्वर के अंदर है राजा बेटा सिंड्रोम

प्रेषित समय :11:15:17 AM / Sun, Apr 24th, 2022

रियलिटी शो 'लॉकअप' धीरे-धीरे करके अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है। शो में आए दिन कोई कॉन्ट्रोवर्सी या फिर खुलासा देखने को मिल जाता है। इसी बीच हालिया एपिसोड में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शो की कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह से माफी मांगी। कंगना रनौत ने आजमा से कहा कि कोई भी वैसा फिजिकल असॉल्ट डिजर्व नहीं करता है जैसा आजमा ने इस शो में झेला है।

मालूम हो कि हालिया एपिसोड में आजमा और जीशान खान के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद जीशान ने आजमा को झाड़ू से मारा था, इसके बाद उन्हें शो से एविक्ट कर दिया गया। कंगना रनौत ने कहा, 'मैंने वादा किया था कि मेरी जेल में कोई भी फिजिकल असॉल्ट फेस नहीं करेगा। मैं बहुत माफी चाहती हूं आजमा, जो भी आपके साथ हुआ उसके लिए। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि आपको उकसाया जाएगा लेकिन आप कैसे रिएक्ट करते हैं वही आपको परिभाषित करता है।'

कंगना रनौत ने कहा, 'वॉयलेंट एक्शन और फिजिकल एसॉल्ट यहां स्वीकार नहीं किया जाएगा। और, मुझे यह समझ में नहीं आता, सिफारिश एक अपमानजनक शब्द भी नहीं है, कम से कम यह एक दोहरे अर्थ वाला शब्द है जिसका आप अपने हिसाब से मतलब निकाल सकते हैं।' कंगना रनौत ने साफ कहा कि जीशान ने उन्हें बहुत ज्यादा निराश किया है। उनके साथ गुस्से की समस्या है जिस पर उन्हें काम करना चाहिए।

कंगना रनौत ने कहा, 'मुनव्वर फारुकी के इस बारे में मजाक करने पर पूनम पांडे हंस क्यों रही थीं जब ये हुआ? बजाए इसे रोके जाने के, आप लोगों ने इसे एन्जॉय किया।' कंगना रनौत ने मुनव्वर फारुकी को लताड़ते हुए कहा, 'आपको ऐसा क्यों लगता है कि वो गेम नहीं खेल सकते? तुम्हारे दिमाग में राजा बेटा सिंड्रोम है। राजा बेटा के लिए सूरज उगता है, ये पर्वत ये पेड़ हैं, ये सब लोग हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

कंगना रनौत ने खादी साड़ी पहन फैशन शो में बिखेरा जलवा

विवादास्पद बयानों की रानी कंगना की तरह विवेक को भी एक तरफ करना पड़ेगा मोदी टीम को?

जन्मदिन के दिन कंगना रनोट को बड़ा झटका, जावेद अख्तर मानहानि केस में परमानेंट पेशी से छूट की याचिका कोर्ट से खारिज

Leave a Reply