अमेज़न पर जल्द शुरू होगी समर सेल, 99 रुपये में कर पाएंगे शॉपिंग

अमेज़न पर जल्द शुरू होगी समर सेल, 99 रुपये में कर पाएंगे शॉपिंग

प्रेषित समय :11:39:40 AM / Wed, Apr 27th, 2022

अमेज़न पर समर सेल शुरू होने वाली है। सेल का पेज अमेज़न.इन पर लाइव हो गया है, और इसपर लिखा है, ‘coming soon’. सेल के टाइटल में ही मौजूद है कि ये सबके लिए बड़ी बचत साबित होगी, और ग्राहक यहां से Kotak, ICICI, RBL के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 10% की बचत कर सकेंगे. सेल में आसान रिटर्न पॉलिसी, फ्री डिलेवरी और 100% ओरिजिनल सामान के बारे में कहा गया है. सेल पेज से ये भी पता चला है कि अगर अमेज़न प्राइम मेंबर हैं तो आपको फास्ट डिलेवरी के साथ-साथ 1,000 से ज़्यादा एक्सक्लूसिव ऑफर्स, अडिशनल रिवॉर्ड पॉइन्ट, अमेज़न पे ICICI कार्ड का फायदा मिलेगा.

इसके अलावा वेलकम ऑफर के तहत ग्राहकों को 10% कैशबैक भी दिया जाएगा, जो कि पहली खरीद पर 250 रुपये तक की छूट के रूप में मिलेगा. सेल में 60 से ज़्यादा प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग भी देखने को मिलेगी, जिसमें टीवी, स्मार्टफोन जैसे गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल होंगे. सेल में blockbuster डील्स, 499 रुपये से कम की डील, अमेज़न कॉम्बो पर 40% की छूट, अमेज़न कूपन के ज़रिए ढेरों बचत भी की जा सकेगी. मिली जानकारी के मुताबिक सेल में टेक्नो के बेस्ट सेलिमग फोन पर 28% तक की छूट, LG प्रोडक्ट पर 35% का डिस्काउंट, intel पर 40% की छूट दी जाएगी.

सेल में अमेज़न फैशन को 199 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं. इसमें पहले फैशन ऑर्डर करने पर 200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा, और इसमें 30 दिनों की रिटर्न पॉलिसी भी शामिल है.

99 रुपये में भी कर पाएंगे शॉपिंग- Electronic & Accessories पर ग्राहकों को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें 899 रुपये के शुरुआती कीमत पर हेडफोन, 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर कैमरा एसेसरीज़, फिटनेस ट्रैक को 1,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर और कम्यूटर एसेसरीज़ को 99 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं.

मोबाइल और एसेसरीज़ पर ग्राहकों को 40% का डिस्काउंट मिलेगा. यहां से ग्राहक बजट मोबाइल को 6,599 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं, और बेस्ट सेलर्स फोन को 40% के डिस्काउंच पर घर ला सकते हैं. सेल में एसेसरीज़ को 69 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू

अमेज़न ने गलती से 5,990 रुपये में बेच दिया लाख रुपये वाला Split AC

Leave a Reply