एक-दूसरे का खून पीते हैं एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और उनके मंगेतर मशीन गन कैली

एक-दूसरे का खून पीते हैं एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और उनके मंगेतर मशीन गन कैली

प्रेषित समय :09:19:13 AM / Fri, Apr 29th, 2022

एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली की सगाई की खबरें इसी साल जनवरी में सामने आई थीं। सगाई की रस्मों तक तो सब ठीक था लेकिन मेगन ने जब यह लिखा कि एंगेजमेंट के बाद दोनों ने एक-दूसरे का खून पीया है तो यह पढ़कर सभी हक्के-बक्के रह गए। खैर, अब मेगन ने खुलकर बताया है कि आखिर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का खून क्यों पीया।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मेगन फोक्स ने कहा-'मेरे ख्याल से अगर मैं कहूं कि एक दूसरे का खून पिया तो लोगों को ये मिसलीड करेगा। हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह हैं जिन्होंने एक-दूसरे का खून पिया लेकिन हां ये बस कुछ बूंदे ही थीं और ऐसा हमने रस्मों की वजह से किया था।' अपनी बात जारी रखते हुए मेगन फॉक्स ने आगे कहा-'रस्मों को लेकर मैं काफी ज्यादा कंट्रोल्ड हूं. मैं टैरो कार्ड पढ़ती हूं। मैं  एस्ट्रोलॉजी में भी हूं। मैं इन सभी मैटाफिजीकल मैटाफिजीकल प्रैक्टिस और मैडिटेशन को करती हूं।

न्यू मून और फुल मून के दौरान भी मैं रिचुअल्स करती हूं। जब भी मैं ये करती हूं। ये एक रास्ता होता है जिसका किसी वजह से इस्तेमाल होता है। ये कंट्रोल्ड है जहां पर हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं। मशीन गन कैली थोड़ा haphazard है। उसने पास पड़े टूटे ग्लास से अपने सीने को काटकर कर और मुझे कहा कि मेरी आत्मा ले लो और तुम खून पी लो। हम दोनों रस्मों को काफी फॉलो करते हैं और यह रस्म अदायगी का एक तरीका है।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply