1,999 रुपये में खरीदें 30 घंटे चलने वाले रियलमी Buds Q2s

1,999 रुपये में खरीदें 30 घंटे चलने वाले रियलमी Buds Q2s

प्रेषित समय :09:19:35 AM / Sat, Apr 30th, 2022

रियलमी ने अपने नए टीडब्ल्यूएस इयरबड्स रियलमी Buds Q2s लॉन्च कर दिए हैं. 1,999 रुपये की कीमत वाले इयरबड्स की बिक्री 2 मई से शुरू होगी. इयरबड्स को रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट, अमेजन से खरीद सकेंगे.

रियलमी के ये बड्स कई शानदार फीचर्स से लैस हैं. सबसे बड़ा फीचर है इसका बैटरी बैकअप. ये बड्स 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसे जबर्दस्त फीचर से लैस हैं. इन इयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है. रियलमी का दावा है कि बड्स सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर 3 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा. बड्स अपने आप 7 घंटे का सपोर्ट प्रदान करेंगे. बड्स को चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है.

इनमें आपको ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन जैसा फीचर भी मिलेगा. रियलमी बड्स क्यू2एस नाइट ब्लैक, पेपर ग्रीन और पेपर व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं. रियलमी बड्स में सराउंड-साउंड जैसे अनुभव के लिए डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. इयरबड्स को गूगल प्ले स्टोर पर रियलमी लिंक एप्लिकेशन के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है.

टच फीचर है मजेदार
रियलमी Buds Q2s बड्स को कॉलिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इन बड्स में टच कंट्रोल फीचर भी है. इस फीचर की मदद से टच करके म्यूजिक बदल सकते हैं. टच की मदद से गेमिंग मोड को एक्टिवेट या डिएक्टिवेट कर सकते हैं. इसकी मदद से कॉल रिसीव करने या उसे डिसकनेक्ट कर सकते हैं.

रियलमी का दावा है कि ये बड्स डीप बेस के साथ हाई-क्वॉलिटी मिड-टू-हाई फ्रीक्वेंसी साउंड ऑफर करते हैं. दमदार ऑडियो के लिए 10mm के डाइनैमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स दिए गए हैं. इनमें डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है. इनमें गेमिंग मोड भी है. रियलमी बड्स क्यू 2एस बड्स में कनेक्टिविटी के लिए कनेक्टिविटी के लिए बड्स में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है. ब्लूटूथ 10 मीटर तक की रेंज तक डिवाइस से जुड़ा रह सकता है. इन बड्स को वाटर रजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है. रियलमी Buds Q2s का मुकाबला हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस नॉर्ड बड्स से होगा. वनप्लस नॉर्ड बड्स की कीमत 2,799 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply