सूरत: तापी नदी में अचानक आया पानी, नहा रहे तीन बच्चों की डूबने से मौत

सूरत: तापी नदी में अचानक आया पानी, नहा रहे तीन बच्चों की डूबने से मौत

प्रेषित समय :16:42:54 PM / Sat, Apr 30th, 2022

सूरत. गुजरात के सूरत शहर में शुक्रवार को वियर कम कोजवे के पास खेल रहे तीन बच्चे नदी में अचानक पानी आने से बह गए थे. दो बच्चों के शव कल देर शाम तक निकाल लिए गए थे. वहीं, बच्ची का शव आज सुबह मिला. तीनों बच्चे नदी के किनारे नहा रहे थे. इसी दौरान नदी में पानी का बहाव कम था, लेकिन अचानक नदी में पानी का बहाव तेज हो गया और तीनों बच्चे बह गए.

स्थानीय लोगों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की पर बचा नहीं पाए. स्थानीय तैराकों ने एक बच्चे का शव बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने दूसरे बच्चे के शव को खोजा. बच्ची का शव आज सुबह मिला. तीनों बच्चे कोजवे के पास बसी इकबाल नगर झोपड़पट्टी के रहने वाले थे.

मृतक बच्चे एक ही परिवार के

नदी में डूबे करम अली और शहादत चाचा-भतीजे थे, जबकि सानिया उनकी रिश्तेदार है. मौके पर मौजूद शमशेर मोहम्मद अली पठान ने बताया कि दोस्त ने फोन पर बच्चों के डूबने के बारे में बताया था. मुझे तैरना आता है. मैं तुरंत नदी की ओर भागा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए सिविल में भेज दिया.

शमशेर ने बताया कि नदी के किनारे एक नल में 24 घंटे पानी आता है. बच्चे गर्मी के मौसम में यहां नहाते हैं. शुक्रवार को दोपहर में तीनों बच्चे नहा रहे थे, तभी अचानक तापी नदी में पानी बढ़ गया. तापी का पानी नल के आसपास तक आ गया था. पानी का बहाव तेज था, जिससे बच्चे बह गए. बच्चों की मौत से पूरे इलाके में शोक छा गया है. मृतक बच्चों में सानिया (14), करम अली (10) और शहादत अली (7) हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद पर रोमांचक जीत दर्ज कर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची गुजरात टाइटंस

गुजरात: सात साल के बच्चे ने निगली मेग्नेटिक बेल्ट, 3 घंटे की मेहनत के बाद डाक्टर्स की टीम ने 14 चुंबक निकाले

देश में बनेंगे 9000 एचपी के शक्तिशाली रेल इंजन, जानें खासियत, पीएम मोदी करेंगे गुजरात फैक्ट्री का शिलान्यास

WHO के महानिदेशक का गुजरात दौरा, कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री मोदी के साथ करेंगे शिरकत

गुजरात के वडोदरा में दो समुदाय के लोगों में झड़प, गाड़ियों में तोड़फोड़ और बरसाए गए पत्थर, 4 लोग घायल

Leave a Reply