पाकिस्तानी स्टार ने कनिका कपूर पर लगाया गाना चोरी करने का आरोप

पाकिस्तानी स्टार ने कनिका कपूर पर लगाया गाना चोरी करने का आरोप

प्रेषित समय :09:47:53 AM / Sun, May 1st, 2022

जानी-मानी गायिका कनिका कपूर का लव सॉन्ग 'बूहे बारिया' रिलीज हुआ था। लेकिन इस गाने की वजह से कनिका कपूर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और गायिका हदीका कियानी ने गाना चोरी करने का आरोप लगाया है। कनिका कपूर के ऊपर आरोप लगाते हुए अदीका ने कहा कि यह गाना असल में उनका था जिसकी लिरिक्स उनकी मां ने लिखी थी। कनिका कपूर ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा कि उनके दोस्तों और परिवार वालों को यह गाना बहुत पसंद आया है। उनके पिता और भाई ने भी इस गाने की खूब तारीफ की है। कनिका ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि लोगों को उनका यह‌ गाना पसंद आ रहा है। 

गाना चोरी करने के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'हमने असल में गाना बनाया, जुनेजा जी ने इसे लिखा और श्रुति ने गौरव दासगुप्ता के साथ कंपोज किया। और इसमें ‌एक पंजाबी फोक साॅन्ग का लाइन इस्तेमाल किया गया है। तो असल में यह कवर वर्जन नहीं है, यह एक नया गाना ही है। अगर कोई यह गाना सुनेगा तो उसे यह हुक लाइन की तरह लगेगा जो एक पुराने पंजाबी फोक साॅन्ग से लिया गया है।

जिसके मैंने 60 से ज्यादा वर्जन यूट्यूब पर देखे हैं। मुझे नहीं पता यह पाकिस्तान या अफगानिस्तान या पंजाब का है। लेकिन मुझे बस इतना पता है कि यह खूबसूरत गाना है जिसे शायद एक दशक पहले लिखा गया था।' उन्होंने कहा कि सारेगामा एक बहुत सम्मानित लेबल है। किसी का भी इरादा दूसरों का काम चुराने का नहीं था। लेकिन अगर किसी को बुरा लगता है तो हम माफी मांगेंगे। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply