ज्यादा दिमाग वाले लड़कों को ही डेट करती है अमेरिका मॉडल

ज्यादा दिमाग वाले लड़कों को ही डेट करती है अमेरिका मॉडल

प्रेषित समय :12:05:29 PM / Tue, May 3rd, 2022

पार्टनर और डेटिंग के मामले में महिलाएं अपने मुताबिक उनका टेस्ट भी लेती हैं, लेकिन आपने किसी लड़की को डेटिंग से पहले मर्द का इंटेलिजेंस क्वोशेंट यानि IQ टेस्ट लेते हुए नहीं देखा या सुना होगा. अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने मॉडल कैंडिस क्लॉस की अपनी च्वाइस है. उनका मानना है कि वो डेटिंग के लिए सिर्फ ऐसा ही पार्टनर चाहती हैं, जिसका आईक्यू लेवर औसत से ऊपर हो. किसी भी औसत बुद्धि वाले मर्द को डेट करना उन्हें पसंद नहीं है. यही वजह है कि कैंडिस किसी भी शख्स से पहली मुलाकात में ही उसका आईक्यू टेस्ट लेती हैं और रिजल्ट के आधार पर उससे आगे का रिश्ता बढ़ाती हैं.

मॉडलिंग को प्रोफेशन बना चुकीं कैंडिस औसत या कम दिमाग वाले लड़कों को डेट करने के बारे में सोचती भी नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर 1 लाख 8 हज़ार फॉलोअर्स वालीं कैंडिस कहती हैं कि वो अपना वक्त मूर्खों पर बर्बाद नहीं करना चाहती. यही वजह है कि वो किसी भी ऐसे मर्द को डेट करना नहीं चाहतीं, जो आईक्यू टेस्ट को पास नहीं कर पाते हैं. कैंडिस आसा इसलिए करती हैं, क्योंकि वे खुद 17 साल की उम्र में हाई इंटेलिजेंस वाले लोगों के ग्रुप MENSA की सदस्य रह चुकी हैं. ऐसे में वो अपने लिए अपने उसी लेवल का पार्टनर चाहती हैं.

मूर्खों के साथ रहना पसंद नहीं
कैंडिस क्लॉस का कहना है कि अगर उनका दिमाग सामने वाले के स्तर का नहीं है, तो उससे बात करने में बिल्कुल मज़ा नहीं आएगा. जो भी उनके टेस्ट को पास कर लेता है, कैंडिस उसके साथ और वक्त बिताती हैं. उनके टेस्ट में गणित, फाइनेंस, विज्ञान और करेंट अफेयर्स से जुड़ी चीज़ें शामिल होती हैं. कैंडिस का कहना है कि उनके करियर और खूबसूरती की वजह से मर्दों को उनके तेज़ दिमाग का जल्दी पता नहीं चलता और उन्हें मर्दों को गलत साबित करने में मज़ा आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply