मोबाइल की जिद कर रही थी नवविवाहिता, नहीं मिला तो दे दी जान

मोबाइल की जिद कर रही थी नवविवाहिता, नहीं मिला तो दे दी जान

प्रेषित समय :09:34:16 AM / Wed, May 4th, 2022

महोबा. मोबाइल की मांग पूरी न होने पर नव विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी, घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया। सदर कोतवाली के गांव शाह पहाड़ी निवासी मनीराम राजपूत के पुत्र नवेंद्र राजपूत की शादी पिछले साल हमीरपुर जनपद के चिल्ली पहरा गांव में चंद्रशेखर की पुत्री अंगूरी के साथ हुई थी।

परिजनों के अनुसार शनिवार को 19 वर्षीय अंगूरी ने अपने देवर सुमित से के माध्यम से ससुर मनीराम से मोबाइल लेने की मांग की जिस पर ससुर ने उसे मोबाइल लेने का आश्वासन दिया, मोबाइल मिलने में हो रही देरी से आगबबूला नवविवाहिता ने शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया रास्ते में महिला की मौत हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

 ससुराली जनों ने बताया की युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. पुलिस युवती की मौत मामले में छानबीन करने में जुटी है. विवाहिता की मौत से परेशान परिजन बताते हैं हम लोगों ने हमेशा उसकी सारी जिद पूरी करने की कोशिश करते है. बीते रोज अंगूरी एक बार फिर काफी दिनों बाद मोबाइल की जिद कर रही थी. मोबाइल की चाह पूरी करने के लिए उसका पति दिन रात मेहनत करता था. मगर अंगूरी लगातार मोबाइल की जिद कर रही थी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply