गर्मियों में रहना है कूल तो शामिल करें ये चार ड्रेस, दिखेंगी स्टाइलिश

गर्मियों में रहना है कूल तो शामिल करें ये चार ड्रेस, दिखेंगी स्टाइलिश

प्रेषित समय :12:15:10 PM / Thu, May 5th, 2022

गर्मियों के मौसम में खुद को फ्रेश रखने के लिए हम ठंडी चीजों का सेवन करते हैं और अधिक से अधिक घर के अंदर रहना पसंद करते हैं. लेकिन हर वक्‍त घर में बंद रहना संभव नहीं होता. सोशल गैदरिंग, दफ्तर आना-जाना, दोस्‍तों के साथ पार्टीज आदि में शामिल होना या फैमिली ट्रिप पर जाना अमूमन हर कोई पसंद होता है. ऐसे में यहां हम आपको कुछ ऐसे ड्रेस आइडियाज दे रहे हैं जो आपको गर्मी से तो बचाएंगे ही, साथ ही आप कंफर्टेबल और स्‍टाइलिश (Stylish look) भी दिखेंगी. आइए हम आपको बताते हैं कि आप अपने समर वार्डरोब में किन चीजों को शामिल कर सकती हैं और कहीं भी जाने के लिए तुरंत तैयार हो सकती हैं.

समर के लिए बेस्‍ट हैं ये ड्रेस

कफ्तान- कफ्तान एक बार फिर फैशन ट्रेंड में वापस लौटा है. यह ड्रेस काफी हवादार और स्‍टाइलिश दिखती है. आजकल मार्केट में कफ्तान की कई वेरायटीज मौजूद हैं, जिनमें से आप शिफॉन से लेकर कॉटन तक के कफ्तान अपने लिए खरीद सकती हैं. इस तरह आप अपने समर वॉर्डरोब में दो तीन कफ्तान ड्रेस जरूरत शामिल करें.

ओवरसाइज्ड शर्ट- समर में कूल दिखने के लिए आप जींस के साथ लंबी-लंबी और ढीली-ढाली शर्ट ट्राई कर सकती हैं. ये स्‍टाइल इन दिनों बॉलीवुड डिवाज भी काफी पहन रही हैं. स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी इसे ट्राई करें. यकीन मानिए आप काफी आरामदायक महसूस करेंगी. अगर आप अपने वॉर्डरोब में एक व्हाइट ओवरसाइज्ड शर्ट रखें तो ये काफी काम आ सकती है.

टी शर्ट ड्रेस है क्‍यूट- गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप टी शर्ट ड्रेस जरूर ट्राई करें. इसे आप डे पार्टी या फ्रेंड्स के साथ घूमने-फिरने के दौरान पहन सकती हैं. इसके साथ आप व्हाइट शूज कैरी करें तो ये आपके लुक को और भी कूल बनाएगा.

व्हाइट टी-शर्ट- गर्मियों में सफेद रंग हीट का एहसास कम कराता है और स्किन को प्रोटेक्‍ट भी करता है. इसलिए आप बाहर जाने के लिए दो तीन व्हाइट टीशर्ट अपने वॉर्डरोब में जरूर रखें. इसे आप ब्लू जींस या शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं और कंफर्टेबल फील कर सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply