लद्दाख म्यूजिक फेस्टिवल दिखेंगी जावा और येज्दी बाइक्स

लद्दाख म्यूजिक फेस्टिवल दिखेंगी जावा और येज्दी बाइक्स

प्रेषित समय :08:54:32 AM / Fri, May 6th, 2022

जावा और येज्दी मोटरसाइकिल ने घोषणा की कि वे पहली बार लद्दाख इंटरनेशनल म्यूजिकल फेस्टिवल (एलआईएमएफ) के लिए भारतीय सेना के साथ जुड़ने जा रहे हैं. भारतीय सेना के अधिकारी लेह से रेजांग ला वॉर मेमोरियल तक 24 मोटरसाइकिल जावा और येज्दी मोटरसाइकिलें का जत्था लेकर जाएगा. यह आयोजन चीन के खिलाफ 1962 के युद्ध में लड़ने वाले 120 सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया है.

Jawa और Yezdi की पैरेंट कंपनी Classic Legends ने कहा कि इस एसोसिएशन और इवेंट से कंपनी को वहां और ज्यादा ट्रैक्शन हासिल करने में मदद मिलेगी. कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इस साझेदारी ने क्षेत्र में Yezdi मोटरसाइकिलों के पहले सीज़न की शुरुआत की है. क्लासिक लीजेंड्स ने बताया कि यह क्षेत्र में स्थानीय टूर और रेंटल ऑपरेटरों के साथ भी काम कर रहा है. ऑटोमेकर स्थानीय खरीदारों के साथ-साथ किराये के उपभोक्ताओं को भी पूरा करने के लिए लेह शहर में एक पूर्ण सेवा सुविधा स्थापित करने के लिए काम कर रहा है.

क्लासिक लीजेंड्स के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा, “जब हमने 2019 में अपनी आईबेक्स ट्रेल की राइड के दौरान पहली बार जावा मोटरसाइकिलों की राइड की, तो हमने अपनी फॉरएवर हीरोज पहल के माध्यम से इस क्षेत्र में भारतीय सेना के साथ एक महान संबंध स्थापित किया. पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ कई राइड के साथ इसका पालन किया है. लद्दाख अंतर्राष्ट्रीय संगीत समारोह स्थानीय प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और क्षेत्र में संगीत संस्कृति को समृद्ध करने की दिशा में एक स्वागत योग्य कदम है. 

जोशी ने आगे कहा, "लद्दाख हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हमने यह सुनिश्चित किया है कि रेंटल इकोसिस्टम के भीतर हमारी साझेदारी और सर्विस सपोर्ट पर हमारा ध्यान केंद्रित करते हुए, जावा और यज़्दी मोटरसाइकिल इस यात्रा में पसंदीदा बनकर उभरेंगे. गौरतलब है कि इस साल जनवरी में Yezdi ने तीन ब्रांड नई मोटरसाइकिलों के लॉन्च के साथ भारत में वापसी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply