छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नौकरी के लिए सुनहरा मौका

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नौकरी के लिए सुनहरा मौका

प्रेषित समय :08:49:57 AM / Fri, May 6th, 2022

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए CGPSC ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे CGPSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मई है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://psc.cg.gov.in/ के जरिए भी इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.psc.cg.gov.in/pdf/Advertisement/ADV_ARTO_TSI_2022_11042022 पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के अभियान के माध्यम से 20 पद भरे जाएंगे.
ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 15 अप्रैल 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 14 मई 2022

रिक्ति विवरण
कुल पद-20
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-02
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी)-18
बैकलॉग-03

योग्यता मानदंड- सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए. साथ मोटरसाइकिल, भारी मोटर वाहन के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) – किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और डिप्लोमा या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.

चयन प्रक्रिया - चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा के बाद साक्षात्कार आयोजित की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply