कमल हासन से मिलने का कपिल शर्मा का सपना हुआ पूरा

कमल हासन से मिलने का कपिल शर्मा का सपना हुआ पूरा

प्रेषित समय :11:27:02 AM / Sat, May 7th, 2022

कपिल शर्मा का एक्टर कमल हासन से मिलने का ‘सपना’ पूरा हो गया है. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर क्लिक की गई सेल्फी भी शेयर की. दोनों के अलावा, तस्वीरों में अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में कपिल ने सफेद रंग की टी-शर्ट, नीली जैकेट और पैंट पहनी हुई है. कमल हासन ने ग्रे शर्ट और डेनिम पहना हुआ है. अर्चना लाइम ग्रीन एथनिक आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं. कमल शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. वे शो के कास्ट मेंबर्स के साथ मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

कपिल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘जब आपका सपना सच होता है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कमल हासन के साथ बिताया गया अद्भुत समय. एक महान एक्टर और महान इंसान. हमारे शो की शोभा बढ़ाने के लिए शुक्रिया सर.’

कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमल हासन के साथ एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. उन्होंने एक्टर को टैग किया और ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ गाने को जोड़ा. यह गाना 1983 में आई फिल्म ‘सदमा’ का है, जिसमें कमल हासन दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ नजर आए थे. काम की बात करें, तो कमल अगली बार ‘विक्रम’ में दिखाई देंगे. यह तमिल फिल्म 3 जून को रिलीज होगी.

कमल ने अपने ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के जरिये इसे प्रोड्यूस भी किया है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. यह फिल्म लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी है, जिसमें विजय सेतुपति और फहद फासिल भी हैं. टीम ने 2 मार्च को फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपिल शर्मा के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री, जोमैटो डिलिवरी बॉय को फ्री एंट्री मंत्री हुई नाराज, कैंसिल की शूटिंग

नीना गुप्ता से कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, बोल्ड जवाब सुनकर शरमा गए लोग

अक्षय कुमार खफा हैं कपिल शर्मा से? शो पर बच्चन पांडे के प्रमोशन से कर दिया इनकार

Leave a Reply