लिएंडर पेस के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी किम शर्मा

लिएंडर पेस के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी किम शर्मा

प्रेषित समय :11:12:58 AM / Sat, May 7th, 2022

टेनिस स्टार लिएंडर पेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों के रिलेशनशिप को लेकर एक नया अपडेट है. खबर है कि दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम देकर पति-पत्नी बनने जा रहे हैं. जी हां, आपने सही सुना दोनों अब जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. किम शर्मा और लिएंडर पेस दोनों जल्द शादी कर अपने रिश्ते को नया अंजाम देने वाले हैं. किम शर्मा और लिएंडर पेस को उनके पेरेंट्स से इस नए रिश्ते के लिए आशीर्वाद मिल गया है. कपल का रिश्ता दोनों के परिवार को मंजूर है. इसलिए अब जल्द दोनों शादी कर दूल्हा-दुल्हन बनने की तैयारी कर रहे हैं.

ये शादी बॉलीवुड की दूसरी शादियों की तरह धूमधाम से नहीं होगी. दोनों ने फैसला किया है कि वो कोर्ट मैरिज करेंगे. बताया जा रहा है कि किम के बांद्रा वाले घर पर दोनों पैरेंट्स इकट्ठा हुए थे. वहीं, ये डिसाइड किया गया कि जल्द ही दोनों के रिश्ते को नया नाम दिया जाए. वैसे ये दूसरी बार है जब किम शर्मा ने लिएंडर पेस के परिजनों से मुलाकात की है. इससे पहले वह पिछले साल दिसंबर में कपल कोलकाता गया था. वहां किम लिएंडर के पेरेंट्स से मिली थीं, इसके बाद में किम के पेरेंट्स ने भी उन्हें वहीं ज्वॉइन किया था. दोनों की शादी की खबरों को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं और अब वह उनकी वेडिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि किम की ये दूसरी और लिएंडर की तीसरी शादी होगी. पहली शादी सफल नहीं होने के बाद दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक लेकर अलग हो गए थे. किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद यानी साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. वहीं, लिएंडर पेस की पहली शादी एक्ट्रेस महिमा चौधरी से हुई थी. ये शादी साल 2000 से 2003 तक चली थी. इसके बाद वह संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहे, कुछ समय बाद दोनों ने शादी की, जिसके बाद उनकी एक बेटी भी हुई, लेकिन साल 2014 में रिया से भी उनका तलाक हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply