मोहाली कोर्ट ने तजिंदर बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

मोहाली कोर्ट ने तजिंदर बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

प्रेषित समय :18:35:57 PM / Sat, May 7th, 2022

चंडीगढ़. दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी. यह अरेस्ट वारंट इसलिए दिलचस्प है क्योंकि कल इसी की वजह से पंजाब पुलिस की दिल्ली और हरियाणा पुलिस के हाथों खूब फजीहत हुई थी.

दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा के मामले में बवाल जारी है. घर वापसी के बाद बग्गा ने अरविंद केजरीवाल को चैलेंज कर दिया है. बग्गा ने कहा कि उन पर 1 नहीं बल्कि 100 स्नढ्ढक्र कर दो, तब भी वे डरने वाले नहीं हैं. वे कानूनी लड़ाई लडऩे के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

इधर, भाजपा नेता बग्गा केजरीवाल के घर प्रदर्शन करने पहुंच गए हैं. उनके साथ सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता भी हैं. पुलिस ने पूर्व विधायक मजिंदर सिंह सिरसा समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. वहीं बग्गा को गिरफ्तार करने के बाद पंजाब पुलिस को दिल्ली और हरियाणा में डिटेन के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई है. अब मंगलवार को सुनवाई होगी.

बग्गा की केस खारिज याचिका पर भी मंगलवार को सुनवाई

मोहाली साइबर क्राइम सेल में दर्ज केस को लेकर तजिंदर बग्गा ने भी हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रखी है. इसकी सुनवाई भी मंगलवार को होगी. बग्गा को इस मामले में अभी कोई अंतरिम राहत नहीं मिली है.

मंगलवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज फिर इस मामले की सुनवाई होनी थी. इसमें पंजाब पुलिस को दिल्ली और हरियाणा में डिटेन करने के मामले मे हाईकोर्ट में बहस की जानी थी. इस मामले में हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस हाईकोर्ट में एफिडेविट दायर कर चुकी है. कल हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार को बड़ा झटका लगा था. हाईकोर्ट ने बग्गा को हरियाणा से दिल्ली ले जाने से रोकने की पंजाब सरकार की मांग ठुकरा दी थी. अब मंगलवार को इस मामले में फिर सुनवाई होगी.

बग्गा को दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी मिली

इधर, बग्गा को दिल्ली में शुक्रवार आधी रात को 12.35 बजे मजिस्ट्रेट के आगे पेशी के बाद घर भेज दिया गया. बग्गा अब दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी में रहेंगे. चोट की वजह से बग्गा को बयान दर्ज करवाने के लिए सोमवार सुबह तक का वक्त दिया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस बीजेपी नेता बग्गा को लेकर वापस लौटी, आप के दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

बीजेपी नेता तजिंदर पाल की गिरफ्तारी पर पंजाब पुलिस के विरुद्ध दिल्ली में अपहरण का केस दर्ज

दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया, वॉर्नर और पॉवेल की विस्फोटक बल्लेबाजी

पॉवेल और वॉर्नर की तूफानी पारी, दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 208 का लक्ष्य

अब दिल्ली में अभिभावकों पर विशेष दुकान से किताबें खरीदने का दवाब नहीं बना सकेंगे निजी स्कूल

आप का सनसनीखेज दावा- दिल्ली में चार मंदिरों को ध्वस्त करेगी केंद्र सरकार

Leave a Reply